Sunny Hazari: टिकट नहीं मिला तो मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे ने बदल ली पार्टी, थामा कॉंग्रेस का हाथ

Sunny Hazari: बिहार में नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. सूचना व जनसंपर्क विभाग के मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी ने कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

Update: 2024-04-05 10:41 GMT

Sunny Hazari: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) से पहले के पार्टियों की अदला बदली जारी है. इस बीच बिहार में नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. सूचना व जनसंपर्क विभाग के मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी ने कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.  

जानकारी के मुताबिक़, सन्नी हजारी समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे. मंत्री महेश्वर हजारी भी बेटे के लिए टिकट चाह रहे थे. लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने ने लेकिन सन्नी को टिकट नहीं दिया. बता दें पार्टी ने अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को टिकट दिया है. टिकट नहीं मिलने से सन्नी हजारी नाराज चल रहे थे. जिसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया. 

 जिसके बाद सन्नी हजारी ने  शुक्रवार को बिहार कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में सन्नी हजारी ने कांग्रेस की औपचारिक रूप से सदस्यता हासिल कर ली है. इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने अजय निषाद समेत कई लोगों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. 

 सन्नी हजारी के कांग्रेस में शामिल होने पर पिता और सूचना जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा "हम मजबूती से जदयू और एनडीए के साथ हैं. सन्नी कुमार को टिकट नहीं मिला तो उसने अपना फैसला लिया है. समस्तीपुर में लोगों का बहुत दबाव था इसलिए उसने कांग्रेस से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है."


Tags:    

Similar News