Bihar News: फुलवारी शरीफ रेप हत्याकांड में खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार, मामले की जारी

Bihar News:

Update: 2024-01-13 03:45 GMT

Bihar News: शुक्रवार को पटना के फुलवारी शरीफ के गांव में दो बच्चियों से दुष्कर्म और उसमे से एक बच्ची की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी की जानकारी देने वालों के लिए पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था. अभी तक फिलहाल इस मामले में एक व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है. मामले की जांच जारी है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा वीडियो बयान जारी करते हुए कहा है कि फ़िलहाल छानबीन के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ अभी जारी है. जिसके बाद ही आरोपी के बारे में कुछ बताया जा सकता है. आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया है और घटना के बारे में जानकारी दी है. जिससे अब तक की जांच में पता चलता है कि घटना को एक ही आरोपी ने अंजाम दिया है. 

आपको बता दें भाजपा ने अल्टीमेटम दे रखा था कि अगर 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तो भाजपा आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेगी. सरकार की सहयोगी पार्टी भाकपा माले ने भी अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन करने की चेतावनी दी थी. इधर, बच्ची से दुष्कर्म व हत्या मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने लापरवाही पाए जाने पर फुलवारीशरीफ थाने में तैनात एएसआई नरेश प्रसाद सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. इस मामले में अभी माहौल गर्म है.

क्या है मामला 

फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एक गांव से सोमवार को महादलित समुदाय की दो नाबालिग लड़कियां गायब हो गई थी. मंगलवार को गांव के पास ही एक खेत में लावारिस हालत में एक लड़की बदहवास अवस्था में मिली, जबकि एक का शव वहीं से बरामद किया गया. जख्मी हालत में मिली लड़की का पटना एम्स में इलाज चल रहा है.

Tags:    

Similar News