Bihar News: JDU के इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज बड़ा झटका लगा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पार्टी से जेडीयू से जुड़े एक कार्यकर्त्ता ने साथ छोड़ दिया है.

Update: 2024-01-22 09:48 GMT

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज बड़ा झटका लगा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पार्टी से जेडीयू से जुड़े एक कार्यकर्त्ता ने साथ छोड़ दिया है. जेडीयू के तेजतर्रार माने जाने वाले प्रवक्ता और पटना के चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार सिंह ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। सुनील कुमार सिंह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को इस्तीफा को लेकर पत्र लिखा.




 


जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टर सुनील सिंह ने पार्टी के प्रवक्ता पद के साथ-साथ जदयू के सदस्यता से भी इस्तीफ़ा दे दिया है. बताया जा रहा है पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को इस्तीफा पत्र भेज दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है आज पूरा भारतवर्ष राममय है. आज के पावन दिन प्रभु श्री राम जी के आदर्शों का अनुसरण करते हुए प्रभु श्री राम जी के आदेश से मैं अपनी जदयू की प्राथमिक सदस्यता एवं प्रवक्ता पद से त्यागपत्र को सार्वजनिक करता हूं, आगे कर्तव्य पथ का दिशानिर्देश प्रभु श्री राम करेंगे.

साथ ही उन्होंने  कहा कि पार्टी के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जी के साथ मुझे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है. कोविड 19 के समय टीकाकरण शिविर, जागरूकता अभियान, निःशुल्क टेली कंसल्टेशन, वेबिनार, जागरूकता रथ जैसे कार्य करने को मिला। इसके लिए पार्टी का धन्यवाद करता हूँ.

Tags:    

Similar News