मौसम ने बिगाड़ा CM भूपेश का शेड्यूल…..चौपर नहीं उड़ पाने से बलौदाबाजार-सिमगा का प्रोग्राम हुआ कैंसिल…. अब कटघोरा से आ रहे हैं रायपुर

Update: 2020-12-15 05:15 GMT

रायपुर 15 दिसंबर 2020। खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बलौदाबाजार नहीं जा पायेंगे। सूरजपुर से सीधे उन्हें बलौदाबाजार जाना था, जहां दो जगहों पर उनका कार्यक्रम था, लेकिन अब बलौदाबाजार और सिमगा दोनों जगहों का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। मुख्यमंत्री अब कटघोरा से सीधे रायपुर आ रहे हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का चौपर खराब मौसम की वजह से सूरजपुर से उड़ान नहीं भर सका। मुख्यमंत्री को सूरजपुर के बाद बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के दौरे पर जाना था, लेकिन छत्तीसगढ़ में पिछले दो दिनों से मौसम में आये बदलाव और रूक-रूककर कई जिलों में हो रही बारिश की वजह से मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर उड़ान नहीं सका।

जिसके बाद हेलीकाप्टर को सूरजपुर से कटघोरा लैंड कराया गया, वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सड़क मार्ग से सूरजपुर से कोरबा पहुंचे, जहां से अब वो रायपुर आ रहे हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री लगातार पिछले कई दिनों से सरगुजा संभाग के दौरे पर थे। बलरामपुर, सूरजपुर सहित कई जिलों का उन्होंने दौरा किया था और करोड़ों की सौगात जनता को दी थी।

Tags:    

Similar News