Huge Discount on Hyundai Kona EV: हुंडई ने कोना इवी पर बढ़ाया भारी भरकम डिस्काउंट: 31 मई 2024 खत्म होने से पहले लेने का शानदार मौका

Huge Discount on Hyundai Kona EV: हुंडई ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ी कोना ईवी पर धमाकेदार छूट दी है। ये छूट सिर्फ 31 मई 2024 तक मिलेगी। बेस मॉडल अब ₹23.84 लाख और लॉन्ग-रेंज मॉडल ₹24.03 लाख में उपलब्ध। शानदार फीचर्स और 490 किमी रेंज के साथ ये गाड़ी किफायती और पर्यावरण के अनुकूल विकल्प है।

Update: 2024-05-07 05:25 GMT

Huge Discount on Hyundai Kona EV: New Delhi: हुंडई ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ी कोना ईवी पर धमाकेदार छूट दी है। ये छूट सिर्फ 31 मई 2024 तक मिलेगी। बेस मॉडल अब ₹23.84 लाख और लॉन्ग-रेंज मॉडल ₹24.03 लाख में उपलब्ध। शानदार फीचर्स और 490 किमी रेंज के साथ ये गाड़ी किफायती और पर्यावरण के अनुकूल विकल्प है।

Hyundai Kona EV Discount India May 2024: अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो हुंडई आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने अपनी लोकप्रिय इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना इवी पर मिलने वाली छूट को बढ़ा दिया है। ये छूट 31 मई 2024 तक ही मिलेगी, तो गाड़ी खरीदने का ये बेहतरीन मौका है।

कोना इवी पहले से ही भारतीय बाजार में काफी पसंद की जाने वाली इलेक्ट्रिक गाड़ी है। अब इस गाड़ी पर मिलने वाली भारी छूट यानी 4 लाख रुपए की छूट इसकी बिक्री को और बढ़ावा देने वाली है। कोना इवी दो मॉडल यानी बेस मॉडल और लॉन्ग-रेंज मॉडल में आती है। दोनों ही मॉडल्स पर ये नई छूट लागू होगी।

छूट के बाद बेस मॉडल की कीमत अब 23.84 लाख रुपये (लगभग $28,555 USD) हो गई है। वहीं, लॉन्ग-रेंज वाले मॉडल को आप 24.03 लाख रुपये (लगभग $28,777 USD) में खरीद सकते हैं। पहले की तुलना में ये काफी कम कीमत है।

हुंडई कोना इवी: दमदार फीचर्स और शानदार रेंज

Huge Discount on Hyundai Kona EV: नई दिल्ली: हुंडई कोना इवी सिर्फ कम कीमत ही नहीं बल्कि दमदार फीचर्स और लंबी रेंज का भी वादा करती है। इस गाड़ी का डिजाइन काफी आकर्षक और मॉडर्न है। साथ ही, इसका इंटीरियर भी ड्राइवर को ध्यान में रखकर बनाया गया है। डुअल-स्क्रीन वाला डैशबोर्ड गाड़ी को काफी स्टाइलिश बनाता है।

सुरक्षा के मामले में भी कोना इवी किसी से पीछे नहीं है। इस गाड़ी में एडवांस ड्राइवर-असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मिलता है। इसके अलावा एलईडी लाइटिंग, इलेक्ट्रॉनिक गियर सिलेक्टर और प्रीमियम साउंड सिस्टम जैसी सुविधाएं ड्राइविंग के अनुभव को और भी बेहतर बनाती हैं।

कोना इवी दो बैटरी पैक विकल्पों यानी 48.4 kWh और 65.4 kWh के साथ आती है। बड़ी बैटरी वाली कोना इवी एक बार फुल चार्ज होने पर 490 किलोमीटर (लगभग 305 मील) तक चल सकती है। ये रेंज दैनिक सफर के साथ-साथ वीकएंड ट्रिप के लिए भी काफी है।

छूट का फायदा उठाने का ये सुनहरा मौका

आज के समय में बढ़ती हुई पेट्रोल-डीजल की कीमतों और पर्यावरण को होने वाले नुकसान को देखते हुए हुंडई कोना इवी एक किफायती और पर्यावरण के अनुकूल विकल्प के रूप में सामने आती है। कंपनी द्वारा दी जा रही ₹4 लाख की बढ़ी हुई छूट इस गाड़ी को खरीदने का और भी एक अच्छा मौका बना देती है।

अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ियों का एक शानदार अनुभव लेना चाहते हैं, तो 31 मई 2024 से पहले अपने नजदीकी हुंडई डीलरशिप पर जाकर कोना ईवी का टेस्ट ड्राइव जरूर लें। ये छूट का फायदा उठाने का सुनहरा मौका है, इसे हाथ से ना जाने दें।

ध्यान दें: शहर और डीलरशिप के हिसाब से कोना ईवी पर मिलने वाली छूट में थोड़ा अंतर हो सकता है। गाड़ी खरीदने का फैसला करने से पहले अपने स्थानीय हुंडई डीलर से सही कीमत की जानकारी जरूर लें।

Tags:    

Similar News