Honda Shine News: युवाओं की पसंद बनी Honda Shine: कम दाम, ज्यादा माइलेज वाली धांसू बाइक, जानिए क्या है इसमें खास

Honda Shine News:

Update: 2024-05-06 13:23 GMT

Honda Shine News: New Delhi: युवाओं को Honda Shine की धांसू स्टाइल और कमाल का माइलेज पसंद आ रहा है। मात्र 80,409 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, यह Hero Splendor और Pulsar जैसी बाइक्स को टक्कर देती है। एक लीटर पेट्रोल में 55 किमी चलने वाली Shine हर काम के लिए दमदार परफॉर्मेंस देती है। इसकी सुरक्षा और स्टाइलिश फीचर्स इसे युवाओं की पहली पसंद बना रहे हैं।

Honda Shine Affordable Mileage Bike in India: होंडा को हमेशा से स्टाइलिश डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स वाली गाड़ियां बनाने के लिए जाना जाता रहा है। उनकी किफायती बाइक Honda Shine भी इसी परंपरा को आगे बढ़ाती है। यह "पॉकेट रॉकेट" कम कीमत और शानदार माइलेज के कॉम्बो की वजह से युवाओं की फेवरेट बन गई है।

Honda Shine: हर किसी के लिए एकदम सही

Shine आरामदायक सीट के साथ आती है जो शहर घूमने या लंबी सफर पर जाने के लिए बेहतरीन है। सीधे तौर पर हीरो सुपर स्प्लेंडर, TVS रेडर और बजाज पल्सर 125 जैसी बाइक्स को टक्कर देते हुए, Shine की सबसे बड़ी खासियत इसकी कम कीमत है। इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 80,409 रुपये (लगभग $970) है। ऐसे में कम बजट वाले युवाओं के लिए पहली गाड़ी के तौर पर ये बेहतरीन ऑप्शन है।

Honda Shine: चलती रहे, रुके ना! कमाल का माइलेज

Shine सिर्फ कम कीमत ही नहीं बल्कि शानदार माइलेज भी देती है। यह एक लीटर पेट्रोल में 55 किलोमीटर तक चल सकती है। यानी आज के महंगे पेट्रोल के जमाने में भी आप काफी बचत कर सकते हैं।

Honda Shine: हर काम के लिए दमदार परफॉर्मेंस

Shine अपने 123.94 cc इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस देती है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी है जो आराम से चलता है। 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक बार-बार पेट्रोल डलवाने की झंझट से बचाता है। यह बाइक 10.59 bhp की पावर और 11 Nm का टॉर्क देती है। यानी आप चाहे शहर के ट्रैफिक में फंसें या फिर हाईवे पर लंबा सफर करें, Shine हर जगह साथ देगी।

Honda Shine: सुरक्षा और स्टाइल का शानदार मेल

Shine आपकी सुरक्षा का भी ध्यान रखती है। इस बाइक में डिस्क और ड्रम दोनों तरह के ब्रेक ऑप्शन मिलते हैं। 113 किलो के हल्के वजन की वजह से इसे चलाना भी काफी आसान है। Shine स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं है। सिंपल हैंडलबार, बोल्ड हेडलाइट और पांच अलग-अलग रंगों के ऑप्शन के साथ आप अपनी पसंद के मुताबिक बाइक चुन सकते हैं। इसके अलावा अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स और LED लाइट्स जैसी फीचर्स इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Honda Shine: लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ता जा रहा है

Honda Shine की पॉपुलैरिटी के आंकड़े भी इसकी बिक्री के आंकड़ों से कम प्रभावशाली नहीं हैं। सिर्फ मार्च 2024 में ही कंपनी ने 1.20 लाख Shine बेचीं, जो मार्च 2023 के 8792 यूनिट्स से कहीं ज्यादा है। यह ग्रोथ बताती है कि युवा हर काम के लिए फीचर-लोडेड, माइलेज-फ्रेंडली और स्टाइलिश साथी के तौर पर Shine को पसंद कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News