Hardik Pandya News: क्यों टी20 सीरीज में हार्दिक पंड्या से नाखुश हुए टीम इंडिया के कोच, जानिए प्रैक्टिस सेशन में क्या हुआ ऐसा!...

Hardik Pandya News: क्यों टी20 सीरीज में हार्दिक पंड्या से नाखुश हुए टीम इंडिया के कोच, जानिए प्रैक्टिस सेशन में क्या हुआ ऐसा!...

Update: 2024-10-04 16:28 GMT

Hardik Pandya News: नईदिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद अब तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. जिसका पहला टी20 मैच छह अक्टूबर को ग्वालियर में होगा. इसके लिए हार्दिक पंड्या टी20 टीम इंडिया के साथ नेट्स में गेंदबाजी प्रैक्टिस करते नजर आए तो भारत के नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्केल उनसे निराश नजर आए और उन्होंने लगभग हर एक गेंद के बाद हार्दिक को काफी समझाया.

मीडिया खबर के मुताबिक, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टेस्ट टीम इंडिया जब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त थी. इस बीच हार्दिक पंड्या रेड बॉल से अभ्यास करते नजर आए थे. जिसके पीछे की वजह भारत के पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने सफेद गेंद का क्रिकेट अधिक उपलब्ध नहीं होना बताया था. हालांकि हार्दिक अब फिर से लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में लौट आए हैं और उन्होंने ग्वालियर में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम इंडिया के साथ जमकर पसीना बहाया. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार हार्दिक पंड्या जब नेट्स में गेंदबाजी कर रहे थे तो उनके साथ मोर्ने मोर्केल भी मौजूद थे. हार्दिक स्टंप के काफी करीब गेंदबाजी कर रहे थे. जिससे मोर्केल खुश नहीं थे और उन्होंने हार्दिक पंड्या से काफी बातचीत भी की. हार्दिक ने फिर अपनी कमी पर ध्यान दिया और मोर्केल ने उनके रिलीज पॉइंट को लेकर भी काफी समझाया. हार्दिक को समझाने के बाद मोर्केल फिर अन्य तेज गेंदबाजों के नेट्स में चले गए.

बता दें कि, हार्दिक पंड्या की बात करें तो आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के साथ चैंपियन बनने के बाद वह श्रीलंका दौरे पर भी टी20 सीरीज खेलते नजर आए थे. जबकि वनडे सीरीज में वह जगह नहीं बना सके थे. मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आया कि अगर हार्दिक को वनडे टीम इंडिया में वापसी करनी है तो उन्हें भारत में लिस्ट-ए टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में खेलकर फिफ्टी ओवर के मैच के लिए फिटनेस साबित करनी होगी. भारत को अब अगली वनडे सीरीज साल 2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले घर में इंग्लैंड के खिलाफ खेलनी है. जिसमें हार्दिक पंड्या हर हाल में वापसी करना चाहेंगे.

Full View

Tags:    

Similar News