MP Valentine's Day News: शिवसेना ने दी चेतावनी, वैलेंटाइन डे मनाने वाले बाबू सोना हो जाएं अलर्ट, नहीं तो खाने पड़ेंगे डंडे

MP Valentine's Day News: मध्यप्रदेश के सागर के पहलवान बाबा मंदिर से जहाँ हिंदूवादी संगठन शिवसेना शिवसैनिकों ने वैलेंटाइन डे पर अश्लीलता फैलाने वालों के लिए चेतावनी जारी की है.

Update: 2024-02-12 06:38 GMT

MP Valentine's Day News: 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाएगा. यह दिन कपल के लिए खास होता है. लेकिन कुछ संगठन इसका विरोध भी करते हैं. ऐसी ही एक खबर आयी है मध्यप्रदेश के सागर के पहलवान बाबा मंदिर से जहाँ हिंदूवादी संगठन शिवसेना शिवसैनिकों ने वैलेंटाइन डे पर अश्लीलता फैलाने वालों के लिए चेतावनी जारी की है. हर साल की तरह इस बार भी अश्लीलता फैलाने वालों को डंडे पड़ेंगे.

जानकारी के मुताबिक़, हिंदूवादी संगठन शिवसेना के शिवसैनिकों ने आज सागर के पहलवान बाबा मंदिर में दंड पूजन किया गया. मंदिर में पंडित पुरोहित के साथ विधिवत मंत्र उच्चारण विधि से लठपूजन के बाद लठ को बकायदा तेल पिलाया गया. बता दें शिवसेना वैलेंटाइन डे के खिलाफ मोर्चा चलाया है.हर साल शिवसेना वैलेंटाइन डे के विरोध में दंड पूजन का आयोजन करती है. और श्लीलता फैलाने वालों को डंडे से सबक सिखाती है. 

 शिवसेना उपराज्य प्रमुख पप्पू तिवारी ने कहना है  वैलेंटाइन डे हमारी सनातन संस्कृति के खिलाफ एक षड्यंत्र है . जिसे नव युवक और युवतियां बढ़ावा दे रही है. वहीं होटल रेस्टोरेंट संचालकों को चेतावनी देते हुए कहा है कि वैलेंटाइन डे पर किसी भी तरह के फूहड़तावादी कार्यक्रम का आयोजन हुआ तो तोड़फोड़ किया जाएगा.

Full View

Tags:    

Similar News