JOB: भेल में निकली है इन पदों पर नौकरी, आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर…जल्दी करें

Update: 2020-12-16 05:54 GMT

नई दिल्ली 16 दिसंबर 2020। भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यंग प्रोफेशनल्स के लिए आयोजित इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल सात पदों को भरा जाएगा। इनमें से 5 पद कॉर्पोरेट स्ट्रेटेजी मैनेजमेंट ग्रुप में हैं और एक पद कॉर्पोरेट फाइनेंस ग्रुप में है, जबकि एक अन्य पद कॉर्पोरेट एचआर ग्रुप में है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.bhel.com या www.careers.bhel.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया जारी है और आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर, 2020 है। यानी इस तारीख के बाद कोई आवेदन नहीं कर सकता है। ये भर्ती एक साल की अवधि के लिए हो रही है। वहीं अधिकतम कार्यकाल तीन साल तक का होगा। शैक्षिक योग्यता की बात करें तो उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में दो साल की पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवार की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। कॉर्पोरेट स्ट्रैटेजी मैनेजमेंट ग्रुप में आवेदन करने वाले इंजीनियरिंग ग्रेजुएट उम्मीदवारों को वरीयत दी जाएगा। इसके साथ ही उम्मीदवारों के पास दो साल का कार्यानुभव भी होना चाहिए।

ऐसे करें अवेदान…

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.careers.bhel.in पर जाना होगा। अब मांगी गई जरूरी जानकारी दर्ज कर ‘लेटेस्ट स्टेटस’ लिंक पर लॉगइन क्रिएट करें। अब अपने दस्तावेज अपलोड कर लें। इसके बाद आवेदन फॉर्म को भरकर जमा करना होगा। उम्मीदवारों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि आवेदन दो चरणों में पूरा होना चाहिए। संभव हो तो भविष्य की सुविधा के लिए इसका प्रिंट भी जरूर ले लें। इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इंटरव्यू में से जिन उम्मीदवारों का चयन होगा, उन्हें निजी इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। वेतन की बात करें तो चयनित उम्मीदवारों को प्रति महीने 80 हजार रुपये की सैलरी दी जाएगी। उम्मीदवारों को अन्य किसी भी तरह की जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है और आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

Tags:    

Similar News