Sony Xperia 10 VI: स्नेपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ Geekbench पर हुआ स्पॉट!

Sony Xperia 10 VI: सोनी जल्द ही Xperia 10 VI लॉन्च करने वाला है। गीकबेंच पर स्पॉट हुए इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर और 8GB रैम मिल सकती है। लीक्स के मुताबिक इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले, 128GB स्टोरेज और 5000mAh की बैटरी हो सकती है।

Update: 2024-05-07 14:38 GMT

Sony Xperia 10 VI: New Delhi: सोनी जल्द ही Xperia 10 VI लॉन्च करने वाला है। गीकबेंच पर स्पॉट हुए इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर और 8GB रैम मिल सकती है। लीक्स के मुताबिक इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले, 128GB स्टोरेज और 5000mAh की बैटरी हो सकती है। लॉन्च डेट और कीमत की अभी जानकारी नहीं है।

Sony Xperia 10 VI Geekbench Listing Reveals Specs: सोनी इस साल 2024 के लिए धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही Xperia 1 VI, Xperia 5 VI और Xperia 10 VI जैसे धांसू फोन्स लेकर आने वाली है। इन फोन्स में से एक Xperia 10 VI हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया है। गीकबेंच एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां फोन के परफॉर्मेंस का टेस्ट किया जाता है। वैसे तो सोनी ने अभी तक ऑफिसियल रूप से इस फोन को लॉन्च नहीं किया है, लेकिन गीकबेंच लिस्टिंग से हमें इस फोन के प्रोसेसर, रैम और परफॉर्मेंस के बारे में अंदाजा लग गया है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं सोनी एक्सपीरिया 10 VI के बारे में क्या खास है।

Sony Xperia 10 VI: गीकबेंच लिस्टिंग से खुलासा

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, सोनी एक्सपीरिया 10 VI में दमदार स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर होगा। यह प्रोसेसर लेटेस्ट टेक्नॉलॉजी पर आधारित है और काफी तेज परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। गीकबेंच टेस्ट में इस फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 934 अंक और मल्टीकोर टेस्ट में 2816 अंक हासिल किए हैं। ये आंकड़े बताते हैं कि यह फोन रोजाना के इस्तेमाल के साथ-साथ गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए भी काफी अच्छा साबित होगा।

इसके अलावा लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में 8GB रैम होगी और यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। Android 14 अभी डेवलपमेंट स्टेज में है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि यह लेटेस्ट फीचर्स और बेहतर सिक्योरिटी के साथ आएगा।

Sony Xperia 10 VI: लीक्स से हुआ डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

अभी तक सोनी ने ऑफिसियल रूप से एक्सपीरिया 10 VI के स्पेसिफिकेशन्स का अनाउंसमेंट नहीं किया है। हालांकि, कुछ लीक्स और पिछले मॉडल सोनी Xperia 10 V के आधार पर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोन में क्या खास फीचर्स मिल सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि Xperia 10 VI में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले होगा, जो फुल HD+ रेजोल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आएगा।

लीक्स के मुताबिक, फोन में 6GB रैम का ऑप्शन भी हो सकता है। वहीं स्टोरेज की बात करें तो फोन में 128GB की स्टोरेज मिल सकती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Sony Xperia 10 VI: पावरफुल बैटरी और दमदार कैमरा

पिछले मॉडल को देखें तो उम्मीद की जा रही है कि Xperia 10 VI में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी पूरे दिन आसानी से चल सकती है और इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। कैमरे की बात करें तो अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक्स के अनुसार फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। फ्रंट कैमरे के बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Sony Xperia 10 VI: लॉन्च डेट और कीमत

सोनी एक्सपीरिया 10 VI की लॉन्च डेट और कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसके बारे में कुछ जानकारी देगी।

Tags:    

Similar News