Jharkhand Hockey News :आखिरी क्षणों के गोलों की मदद से न्यूजीलैंड ने चेक गणराज्य को हराया

Update: 2024-01-18 11:11 GMT

Jharkhand News 18 जनवरी  न्यूजीलैंड ने चेक गणराज्य के खिलाफ अंतिम तीन मिनट में दो बार गोल दागकर गुरुवार को जीत हासिल की, जिससे ब्लैक स्टिक्स का कुछ गौरव बच गया, जो मेजबान भारत और अमेरिका से हारने के बाद महिला एफआईएच हॉकी ओलंपिक क्वालीफायर के सेमीफाइनल में पहुंचने में असफल रही थी।

मैच के अधिकांश समय में 25वीं रैंकिंग वाले चेक गणराज्य द्वारा गोलरहित रोके जाने के बाद, एफआईएच रैंकिंग में 11वें स्थान पर मौजूद न्यूजीलैंड को 57वें मिनट में वह गोल मिल गया, जिसकी उसे बेसब्री से तलाश थी, जब केटी डोअर ने सामंथा चाइल्ड के शॉट को गोल में पहुंचा दिया।

सामंथा, जो अपने जुड़वां बच्चों लुई और फ्रेडी के जन्म के लिए आपातकालीन सीजेरियन ऑपरेशन से गुजरने के सात महीने बाद पिछले साल अगस्त में एक्शन में लौटीं, ने आखिरी मिनट में जीत हासिल की जब उन्होंने एक बेहतरीन फील्ड गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया।

घड़ी में केवल 10 सेकंड शेष रहने पर आए दूसरे गोल ने चेक खिलाड़ियों को निराश कर दिया क्योंकि उन्होंने अच्छी तरह से संघर्ष किया था और मैच के आखिरी तीन मिनट तक न्यूजीलैंड को गोल करने से रोक दिया था, जब चीजें काफी बदल गईं।

न्यूजीलैंड को कुल सात पेनल्टी कॉर्नर मिले लेकिन वह उनमें से किसी को भी गोल में नहीं बदल सका। चेक गणराज्य, जिसने कुछ अच्छे पलटवार किए, ने तीन पीसी हासिल किए लेकिन सभी व्यर्थ गए।

ब्लैक स्टिक्स, जिसने पूल बी में अपने शुरुआती मैच में इटली को हराया था, अब इवेंट में पांचवें और छठे स्थान का फैसला करने के लिए इटली से खेलेगा। चेक गणराज्य सातवें और आठवें स्थान का फैसला करने के लिए चिली से खेलेगा।

Live Updates
Tags:    

Similar News