Jharkhand Weather Update: आज झारखंड में बारिश की संभावना, 19 से 21 जनवरी तक छाया रहेगा कोहरा

Jharkhand Weather Update: झारखंड में ठंड का सितम थमने का नाम नहीं मिल रहा है. प्रदेश में शीतलहर और कोहरे का कहर जारी है. पूरे राज्य में कोहरे या धुंध का असर दिखाई दे रहा है.

Update: 2024-01-18 05:52 GMT

Jharkhand Weather Update: झारखंड में ठंड का सितम थमने का नाम नहीं मिल रहा है. प्रदेश में शीतलहर और कोहरे का कहर जारी है. पूरे राज्य में कोहरे या धुंध का असर दिखाई दे रहा है. कंपकंपा देने वाली ठंड रोजमर्रा की जीवन को प्रभावित कर रही है. इसी बीच मौसम विभाग ने आज 18 जनवरी को बारिश की संभावना जताई है. जिसका असर राजधानी रांची समेत आस - पास के इलाकों में देखने को मिलेगा. 

मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में राज्य के ज्यादातर इलाकों में बादल छाए रहे. कुछ क्षेत्र में दिनभर कोहरा रहा तो कहीं मौसम शुष्क रहा. बुधवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तामपान 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. इसमें पाकुड़, जामताड़ा देवघर, दुमका, साहेबगंज, रांची, रामगढ़, हजारीबाग, बोकारो और खूंटी इलाके शामिल है.

वहीँ, आज 18 जनवरी को राज्य के पूर्वी - पश्चिमी और उत्तर - पूर्वी इलाकों में हल्की वर्षा होने की संभावना है. सिंहभूम, सिमडेगा,सरायकेला, खरसावां, देवघर, गोड्डा, पाकुड़, गिरिडीह और साहेबगंज में बारिश हो सकती है. साथ ही 19 से 21 जनवरी तक राजधानी समेत पूरे राज्य में कोहरा छाया रहेगा.

Tags:    

Similar News