Kanker News: भाजपा नेता ने की दफ्तर में घुस कर बीईओ से गाली–गलौज, जुर्म दर्ज...

Update: 2023-08-13 12:30 GMT

Kanker News : कांकेर। चारामा के विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में घुसकर भारतीय जनता युवा मोर्चा पदाधिकारी ने बीईओ के साथ ही लिपिक व महिला कर्मचारी के साथ गाली गलौच कर दी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं शिक्षक संघ व कर्मचारी संघ ने आरोपी भाजयुमो पदाधिकारी के गिरफ्तारी की मांग की है। मामला चारामा थाना क्षेत्र का है।

चारामा विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में गिरधारी राम सिन्हा सहायक ग्रेड–2 के पद पर पदस्थ है। उसने चारामा थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि चारामा बाजार पर निवासी भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारी अंकित जैन ने कार्यालय में आरटीआई के माध्यम से जानकारी मांगी थी। जिसके लिए प्रति पेज निर्धारित शुल्क जमा करने के लिए 11 अगस्त को अंकित जैन को कार्यालय बुलाया गया था। 11 अगस्त दोपहर को अंकित जैन दफ्तर पहुंचा और सहायक ग्रेड 2 गिरधारी सिन्हा से गाली गलौज करने लगा। साथ ही टेबल के सरकारी दस्तावेज व रजिस्टर फेंक दिए। अपनी ऊंची पहुंच का हवाला दे कर्मचारियों को निलंबित करवाने की धमकी भी दी।

विवाद की आवाज सुनकर बीईओ केआर साहू भी अपने कक्ष से बाहर निकले। उन्होंने भाजयुमो पदाधिकारी अंकित जैन को समझाइश देने की कोशिश की। पर अंकित जैन ने उनके साथ ही बीच-बचाव करने आई एक अन्य महिला कर्मचारी के साथ भी गाली गलौज करते हुए धमकी दी। सहायक ग्रेड 2 गिरधारी राम सिन्हा के द्वारा लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने, गाली गलौच करने व धमकी देने की एफआईआर दर्ज की है। घटना कारित करने के बाद भाजयुमो नेता अंकित जैन अब तक फरार है, जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर शिक्षक संघ व कर्मचारी संघ एकजुट होकर थाने पहुंचे। उन्होंने घटना को निंदनीय बताते हुए कहा कि घटना से सरकारी शिक्षकों व कर्मचारियों में दहशत का माहौल है। इसलिए जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। अपराध दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Full View

Tags:    

Similar News