बड़े SEX रैकेट का भंडाफोड़, 7 युवती सहित 19 गिरफ्तार, तीन होटल्स में छापा मारकर देह व्यापार के काले कारोबार का हुआ खुलासा…. दूसरे राज्यों से ऑर्डर पर बुलाई जाती थी लड़कियां

Update: 2020-07-02 15:47 GMT

उदयपुर 2 जुलाई 2020. राजस्थान की उदयपुर पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस दौरान पुलिस की टीम ने तीन अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इसमें अन्य राज्यों से आई युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है. कई दलाल और ग्राहक भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं.

दरअसल, उदयपुर में पनप रहे जिस्मफरोशी के काले कारोबार की शिकायत पर एसपी कैलाशचन्द्र बिश्नोई के निर्देशन में एएसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने डीएसपी चेतना भाटी, डीएसपी सुधा पालावत और डीएसपी प्रेम धनडे के नेतृत्व में तीन विशेष टीमों का गठन किया गया. इस टीम ने सुखेर और गोवर्धन विलास थाना इलाको में स्थित होटल पर छापा मार इस कारोबार का खुलासा किया.

डीएसपी चेतना भाटी के नेतृत्व में सुखेर थाना क्षेत्र के गोगुन्दा रोड स्थित होटल रामलखन में छापा मारा गया. जहां पुलिस ने दिल्ली, उत्तराखंड और असम से देह व्यापार के लिए आई 4 युवतियों को गिरफ्तार किया. साथ ही, होटल संचालक ओम प्रकाश सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

वहीं, पुलिस की दूसरी कार्रवाई डीएसपी सुधा पालावत नेतृत्व में सुखेर थाना इलाके में ही होटल रॉयल्टी पर दबिश दी और उज्बेकिस्तान की एक युवती को पकड़ा साथ ही तीन युवकों को होटल से गिरफ्तार किया गया. तीसरी कार्रवाई डीएसपी प्रेम धणदे ने बलीचा रोड पर स्थित होटल टर्बो में की, यहां से दो युवतियों को गिरफ्तार करने के अलावा पांच अन्य लोगों को भी पकड़ा. इस होटल में शराब की बोतलें भी बड़ी तादाद में मिली ऐसे में आबकारी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई. एक साथ तीन जगह पर पुलिस की कार्रवाई से शहर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. कार्रवाई के दौरान इन होटल्स में अफरा तफरी का माहौल हो गया तो वही कुछ कर्मचारियों ने भागने की भी कोशिश की.

देह व्यापार के खिलाफ पुलिस की तीसरी कार्रवाई डीएसपी प्रेम धनन्दे के नेतृत्व में शहर के गोवर्धन विलास थाना इलाके में हुई. जहां, पुलिस ने बलीचा रोड पर ओयो (OYO) द्वारा संचालित होटल टर्बो होटल में छापा मारा और यहां से दो लड़कियों को पकड़ा है. इस होटल में विनय थरोदा, दशरथ थरोदा चंद्रशेखर, ओमप्रकाश जैन और अजय सिंह को भी गिरफ्तार किया है. टर्बो होटल से शराब भी मिली है. ऐसे में आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई भी की गई है.

Tags:    

Similar News