2 वर्ष से अधिक की सेवा के लिए अतिरिक्त वेतनवृद्धि दिया जावे…..टीचर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय शर्मा बोले…

Update: 2020-05-07 13:28 GMT

रायपुर 7 मई 2020। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा है कि जुलाई 2020 में 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षक संवर्ग का संविलियन करने का निर्णय लिया गया है, यह हर्ष का विषय है, किन्तु शिक्षक साथियो द्वारा अपने 2 वर्ष से अधिक सेवा के लिए अतिरिक्त वेतनवृद्धि देने का सुझाव लगातार मिल रहा है।

ज्ञात हो पूर्व में भी 8 वर्ष की सेवा में संविलियन हुए शिक्षको को उनके तत्कालीन वेतन के आधार पर वेतन निर्धारित कर दिया गया था, जिसमे 8 वर्ष व उससे अधिक की सेवा अवधि वाले शिक्षक संवर्ग के वेतन में अंतर है।

वर्तमान में 2 वर्ष से अधिक सेवा किये शिक्षक संवर्ग चाहते है कि 2 वर्ष व 2 वर्ष से अधिक सेवा वाले शिक्षक के वेतन में भी अंतर हो, अर्थात उन्हें अतिरिक्त वेतनवृद्धि के साथ वेतन निर्धारित कर दिया जावे।
छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, वाजीद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रदेश सचिव मनोज सनाढ्य, प्रदेश कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने कहा है कि शिक्षक अपनी बात एसोसिएशन के प्रांतीय पदाधिकारी व जिला अध्यक्ष को भी सुझाव दे सकते है।

 

Tags:    

Similar News