6 मौत, 100 से ज्यादा मरीज : कोरोना का कहर जारी… प्रदेश में आज भी 100 से ज्यादा कोरोना मरीज मिले… देर रात तक बढ़ सकता है और भी आंकड़ा … आज प्रदेश में सबसे ज्यादा मौत

Update: 2020-07-25 12:48 GMT

रायपुर 25 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में आज भी कोरोना का आंकड़ा 150 के करीब जाता दिख रहा है। अभी तक 91 मरीजों की पहचान सामने आ चुकी है। राजधानी में दो दिनों के तूफानी रफ्तार की तुलना में आज स्थिति थोड़ी सुधरी है, अभी तक राजधानी में 31 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं दुर्ग में 40 से ज्यादा मरीजों की अब तक पहचान हुई है।

इन सब के बीच कोरोना संक्रमित की मौत के डरावने आंकड़े सामने आये हैं। पिछले 24 घंटे में 6 संक्रमितों की मौत से हड़कंप मचा है। मृतकों में तीन एम्स और तीन मेकाहारा में भर्ती थे। जानकारी के मुताबिक रायपुर के सड्डू, मंगलबाजार, कृष्णा नगर, नयापारा, रामकुंड के रहने वाले संक्रमितों की मौत हुई है।

प्रदेश में अब कुल आंकड़ा 7 हजार के करीब जाता दिख रहा है। आज सुबह एम्स में एक कांग्रेस नेता की भी मौत हुई है। कांग्रेस नेता 13 जुलाई से एम्स में भर्ती थे और उनमें संक्रमण काफी फैल चुका था। देर शाम आने वाली रिपोर्ट में संक्रमितों का आंकड़ा और ज्यादा बढ़ सकता है।

Tags:    

Similar News