जब दर्शकों की तरफ दौड़ा सांड, खेल छोड़कर भागे दर्शक… मची भगदड़ और फिर हुआ…

Update: 2021-08-07 10:30 GMT

नईदिल्ली 7 अगस्त 2021. अमेरिका के इडाहो में सांडों की प्रतियोगिता के दौरान एक सांड दर्शकों से भरे स्टैंड की ओर दौड़ गया जिसके बाद वहां मौजूद लोग बुरी तरह डर गए. अब इस खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दैट फेमस प्रेस्टन नाइट रोडियो के अध्यक्ष क्रिस बेकस्टेड ने कहा कि यह घटना इडाहो-यूटा राज्य सीमा से लगभग 48 किमी उत्तर में प्रेस्टन में एक सांड-सवारी प्रतियोगिता के दौरान हुई. हालांकि उन्होंने कहा कि इस घटना की वजह से कोई भी दर्शक घायल नहीं हुआ.

इतना ही नहीं सांडों की इस दौड़ के दौरान उस पर मौजूद शख्स को भी उसने नीचे गिरा दिया और अखाड़े का चक्कर लगाते हुए दर्शकों से भरे स्टैंड में घुस गया. बेकस्टेड ने कहा, “ऐसा लगा कि सांड ने सोचा था कि वह बाधा को पार कर सकता है, इसलिए उसने केबल बाड़ की तरफ दौड़ लगा दी. बेकस्टेड के अनुसार, गुरुवार की प्रतियोगिता के दौरान सांड ने केबल के ऊपर से कूदने का प्रयास किया, लेकिन केबल के टूटने और वापस अखाड़े में गिरने के बाद उसका संतुलन बिगड़ गया.

वीडियो में दर्शकों को चिल्लाते हुए दिखाया गया है क्योंकि सांड भीड़ की ओर तेजी से दौड़ रहा था और केबल बाड़ द्वारा वापस अखाड़े में खींच जा सकता था. बेकस्टेड ने कहा, “हमें खुशी है कि कल रात उतनी बुरी घटना नहीं हुई जितनी हो सकती थी!” बेकस्टेड के मुताबिक, घटना के तुरंत बाद अन्य पशु संचालकों द्वारा सांड को नियंत्रण में लाया गया था, लेकिन यह स्पष्ट नहीं था कि बैल को उसके बाद प्रतियोगिता में रखा गया या नहीं.

Tags:    

Similar News