WhatsApp लेकर आया है अच्छी खबर: यूजर्स एक साथ चार डिवाइस पर चला सकेंगे एक अकाउंट, जल्द आ रहा इसका नया फीचर… पढ़ें पूरी खबर

Update: 2020-06-15 16:24 GMT

नईदिल्ली 16 जून 2020. व्हाट्सऐप अपने प्लेटफॉर्म पर जल्द ही एक नया फीचर लाने की तैयारी कर रहा है, जिसके तहत यूजर्स एक साथ चार डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकेंगे. WhatsApp Beta ट्रैकर WABetaInfo द्वारा पोस्ट किये गए ट्वीट के अनुसार, व्हाट्सऐप एक ही समय में चार डिवाइस पर एक ही व्हाट्सऐप अकाउंट चलाने वाले फीचर पर काम कर रहा है.

ट्वीट के साथ शेयर किये गये स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि ऐप सभी चार या उससे कम डिवाइस में डेटा सिंक करने के लिए वाई-फाई कनेक्टिविटी का इस्तेमाल करेगा. WhatsApp उन यूजर्स को मोबाइल डेटा का ऑप्शन भी दे सकता है, जिनके पास वाई-फाई कनेक्शन तो नहीं है, लेकिन वे कई डिवाइस पर अपना एक ही अकाउंट यूज करना चाहते हैं.

बता दें कि फिलहाल व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को एक ही अकाउंट को एक साथ कई डिवाइस पर कनेक्ट करने की अनुमति नहीं देता है.इसके अलावा, एप्लिकेशन एक डिवाइस पर दो व्हाट्सऐप अकाउंट को भी सपोर्ट नहीं करता है. हालांकि, कुछ एंड्रॉयड फोन में दो ऐप तक ऐक्सेस करने के लिए डुअल ऐप सपोर्ट है.

 

Tags:    

Similar News