Kanpur Accident: कानपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली वैन में मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, आठ घायल

Kanpur Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार को एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बच्चों से भरी स्कूल वैन को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि अन्य बच्चे घायल हुए हैं।

Update: 2024-02-08 15:13 GMT

Kanpur Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में गुरुवार को एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बच्चों से भरी स्कूल वैन को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि अन्य बच्चे घायल हुए हैं। हादसा अरौल थाना क्षेत्र के सरैया गांव के पास जीटी रोड पर हुआ। हादसे के समय वैन में चालक समेत 11 बच्चे सवार थे। मृतक छात्र आकिन गांव का यश तिवारी है। आरोपी ट्रक चालक पुलिस हिरासत में है।

पुलिस ने बताया कि वैन में सवार सभी बच्चे GPRD स्कूल में पढ़ते हैं। वैन बच्चों को लेकर घर लौट रही थी, तभी ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रही है और इसकी छत उड़ गई है। बच्चे भी सड़क पर खून से लथपथ दिख रहे हैं। पुलिस ने बताया कि 4 बच्चों की हालत गंभीर है।

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने हादसे में घायल छात्रों को समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। घटना की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है, जिसमें पुलिस के साथ शिक्षा अधिकारी भी शामिल हैं। बता दें कि 30 जनवरी को बदायूं में भी एक बस और स्कूल वैन की टक्कर हो गई थी। हादसे में 2 बच्चों की मौत हुई थी। हादसे के समय वैन में 8 बच्चे सवार थे।

Tags:    

Similar News