Noida Farmer Protest: दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर पहुंचे किसान, फ्लाईओवर पर लगा जमावड़ा , चिल्ला बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम

किसानों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर से संसद की ओर मार्च कर रहे हैं बताया जा रहा है बहुत बड़ी संख्या में किसान पहुंचे हैं.

Update: 2024-02-08 08:24 GMT

Noida Farmer Protest: जमीन अधिग्रहण से प्रभावित किसान ग्रेटर नोएडा और नोएडा और ग्रेटर नोएडा के किसान कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. अपनी मांगों को लेकर आज संसद का घिराव करने वाले हैं. किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर से संसद की ओर मार्च कर रहे हैं बताया जा रहा है बहुत बड़ी संख्या में किसान पहुंचे हैं.

सुरक्षा को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। ग्रेटर नोएडा से नोएडा और दिल्ली की तरफ जाने वाली गाड़ियों को चेक किया जा रहा है और फिर आगे जाने दिया जा रहा है. पुलिस की कार्रवाई के चलते नोएडा से ग्रेटर नोएडा हाईवे पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लगा हुआ है. चिल्ला बॉर्डर पर भी दिल्ली पुलिस और नोएडा पुलिस की फोर्स तैनात है.

वहीँ किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर से संसद की ओर जाते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों का कहना है कि अपनी मांगों को लेकर वह लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और आज संसद का घेराव करने वह दिल्ली जरूर पहुंचेंगे. दूसरी तरफ पुलिस ने भी किसानों को यह कह दिया गया है कि आपको दिल्ली नहीं जाने दिया जाएगा.

Tags:    

Similar News