Nakur SDM Sangeeta Raghav: ज्यादा बात मत करो, जूते से पीटकर ठीक कर दूंगा...किन्नर ने एसडीएम को दी धमकी, जाने मामला

Nakur SDM Sangeeta Raghav: उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में नकुड़ तहसील की एसडीएम संगीता राघव को कुछ दिनों पहले किसी ने कॉल कर उनके साथ अभद्रता की थी. उन्हें जूता मारकर सिर फोड़ देने तक की धमकी दी थी.

Update: 2024-07-15 06:38 GMT

SDM Sangeeta Raghav

Nakur SDM Sangeeta Raghav: सहारनपुर: उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में नकुड़ तहसील की एसडीएम संगीता राघव को कुछ दिनों पहले किसी ने  कॉल कर उनके साथ अभद्रता की थी. उन्हें जूता मारकर सिर फोड़ देने तक की धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

एसडीएम को देने वाला गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक़, आरोपी को पुलिस ने रविवार शाम उत्तरप्रदेश - बिहार बॉर्डर से गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम चांदनी उर्फ ​​चंदन है. वो एक किन्नर है. धमकी वाले कॉल के आधार पर पहले उसकी पहचान युवक एक रूप में हुई थी. किन्नर आरोपी बलिया के रसड़ा थाने के छितौनी गांव की रहने वाली है. पूछताछ में पता चला उसने गंगोह इलाके के गांव बीनपुर में रहने वाले हरेंद्र सिंह के कहने पर कॉल किया था.

आरोपी पर पहले से कई केस दर्ज है. उसके खिलाफ गोरखपुर, बलिया, मऊ, भदोही, देवरिया आदि जिलों में एक करीब 15 एफआईआर दर्ज हैं. उसने कई वारदातों का अंजाम दिया है. काफी दिनों से उसकी तलाश की जा रही थी. आरोपी किन्नर गोरखपुर में एक केस को लेकर उसकी गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. 

क्या है मामला 

दरअसल, बीते सोमवार को सहारनपुर जिले के नकुड़ इलाके में बतौर एसडीएम तैनात महिला पीसीएस अधिकारी संगीता राघव को एक नंबर से कॉल आया था. कॉल करने वाला व्यक्ति ने अपनी पहचान संजय सिंह के रूप में बताई. उसने गंगोह इलाके के गांव बीनपुर में रहने वाले हरेंद्र सिंह के मामले में सिफारिश के लिए एसडीएम को कॉल किया था. एसडीएम ने उस शख्स से फोन पर बात की और उसे सर कहकर संबोधित किया. लेकिन आरोपी बदसलूकी करने लगा. उसने संगीता राघव से बदतमीजी से बात की. वो समझाने की कोशिश करती रही. लेकिन वो नहीं माना. गाली देते हुए वो धमकी देने लगा. उसने कहा ज्यादा बाद मत करो. जूता मारकर सिर फोड़ दूंगा. जूते से पीट कर ठीक कर दूंगा. इस घटना ऑडियो भी वायरल हुआ. 

इस मामले में एसडीएम संगीता राघव थाने में शिकायत दर्ज कराई. एसडीएम की शिकायत पर आरोपी खिलाफ धाराओं 352, 351(3), 121(1), 224, 79 के तहत केस दर्ज किया गया. जिसके बाद आरोपी के तलाश के लिए पुलिस की टीम जुट गयी. मोबाइल नंबर से पता चला कि आरोपी देवरिया का रहने वाला है. उसके बाद सहारनपुर पुलिस की देवरिया के लिए रवाना कर दी गई. लेकिन तब तक वो भाग चूका था. उसके बाद उसे बिहार बॉर्डर से रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया. 

Tags:    

Similar News