Fashionable Bracelet: इन खूबसूरत ब्रेसलेट के साथ कीजिए अपने लुक को कंप्लीट, नज़रें कलाई पर टिक कर रह जाएंगी...

Update: 2023-05-30 07:41 GMT

Fashionable Bracelet : लेडीज़ अपने ओवरऑल लुक को परफेक्ट बनाने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। ऐसे में एक कलाई में खूबसूरत-सा ब्रेसलेट हो और दूसरे हाथ में मनपसंद घड़ी, तो लुक शानदार नज़र आता है। आज हम आपके लिए फेशनेबल और ट्रेडिंग ब्रेसलेट की बेहतरीन डिज़ाइन लेकर आए हैं। ज़रा गौर फरमाइयेगा।


आयोडाइस्ड ब्रेसलेट

ट्राइबल पेटर्न पर बना ब्रेसलेट, माॅर्डन और ट्रेडिशनल दोनों टाइप की ड्रेसेज़ पर जमता है। यानी चाहे आप जींस टाॅप कैरी करें या लहंगा-चोली, ये दोनों पर सूट करेगा। टीनएजर्स और यंग गर्ल्स इसे खासकर बहुत पसंद करती हैं।


कुंदन ब्रेसलेट

कुंदन से जड़ा हुआ गोल्ड प्लेटेड ब्रेसलेट लेडीज़ की खास पसंद है। इसका लुक इतना सोबर होता है कि आप ऑफिस की पार्टी में भी इसे आराम से पहन सकती हैं। साथ ही किसी फेस्टिवल या ईवेंट में भी आप इसके साथ अपने लुक को निखार सकती हैं।

मल्टी लेयर बोहेमियन ब्रेसलेट

बोहेमियन स्टाइल मल्टी लेयर ब्रेसलेट फंकी लुक के लिए परफेक्ट है। खासकर रिप्ड जींस, टीशर्ट और शाॅर्ट्स, शाॅर्ट लैंथ स्कर्ट जैसे आउटफिट के साथ ये बहुत ही कूल लुक देते हैं।


गोल्ड और सिल्वर ब्रेसलेट

रियल गोल्ड और सिल्वर के ब्रेसलेट तो हमेशा से लेडीज़ की चाॅइस रहे हैं। लेकिन स्वाभाविक रूप से इनके रेट भी हाई रहते हैं। इसलिए हर दूसरी कलाई में ये नहीं दिखते हैं। आर्टिफिशियल ब्रेसलेट की बड़ी रेंज उपलब्ध है और अफोर्डेबल होने के कारण यही ज्यादा पहने जाते हैं।

Full View

एनिमल शेप्ड ब्रेसलेट

आजकल एनिमल की डिज़ाइन वाले ब्रेसलेट की बहुत डिमांड है। बाॅलीवुड अदाकाराओं की तर्ज पर अब लेडीज़ इन्हें बहुत शौक से पहन रही हैं। ये पहली ही नज़र में ध्यान खींचते हैं और आपके स्टाइल को खास बनाते हैं।

Tags:    

Similar News