Venkatesh Iyer Wedding: वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, दुल्हन संग फेरे और जयमाला की खुबसूरत तस्वीरें आई सामने...

Venkatesh Iyer Wedding: वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, दुल्हन संग फेरे और जयमाला की खुबसूरत तस्वीरें आई सामने...

Update: 2024-06-02 09:00 GMT

Venkatesh Iyer Wedding: मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में हैदराबाद के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेल कोलकाता नाइटराइडर्स को चैंपियन बनाने वाले बैटर ने दूसरी पारी की शुरुआत की है. वेंकटेश अय्यर के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पिछले साल नवंबर में उन्होंने श्रुति रधुनाथन के साथ सगाई की थी. भारतीय टीम की तरफ से खेल चुके इस विस्फोटक बैटर ने इस सीजन कोलकाता के लिए कई अहम पारी खेली.


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. उस फोटो में वेंकटेश परंपरागत वेशभूषा में पत्नी श्रुती के साथ नजर आ रहे हैं. वायरल फोटो में अय्यर पत्नी के गले में माला डालते नजर आ रहे हैं साथ ही फोटो में उनके सगे संबंधी भी नजर आ रहे है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस उनके सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. इससे पहले अय्यर ने नवंबर 2021 में श्रुती से सगाई थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अय्यर की पत्नी श्रुती रघुनाथन पेशे से डिजाइनर हैं. सगाई की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अय्यर की पत्नी श्रुती रघुनाथन पेशे से डिजाइनर हैं और फेशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की है.


बता दें कि आईपीएल 2024 के कमाल के प्रदर्शन के बाद अब अय्यर शादी के बंधन में बंध गए हैं. वेंकटेश का इस साल आईपीएल सीजन अच्छा रहा है उन्होंने कोलकाता के लिए कईं मैच जिताऊ पारी खेलते हुए 4 अर्धशतक लगाए हैं. हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भी वेंकटेश ने 26 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए थे.

Full View

Tags:    

Similar News