Prithvi Shaw: कौन है ये सुन्दर लड़की!...अर्धशतक जड़ मैदान पर इस हसीना से मिले पृथ्वी शॉ, यूं लुटाया प्यार...जानिए...

Update: 2023-05-18 13:38 GMT

Prithvi Shaw : नईदिल्ली दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. सीजन की शुरुआत में खराब फॉर्म से जूझने वाले शॉ ने अंत में लय हासिल की और दमदार फिफ्ट जड़ा. वहीं, अपनी इस पारी के बाद शॉ स्टेडियम में किसी लड़की से मिलते नजर आए. स्टेडियम में मौजूद ये खूबसूरत हसीना शॉ को हर शॉट पर चीयर कर रही थी. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.


दरअसल, बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने पंजाब के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली. हालांकि शॉ के बल्ले से ये पारी बहुत लेट निकली, क्योंकि अब दिल्ली प्लेऑफ की रेस से बाहर होकर एलीमिनेट हो चुकी है. वहीं खूबसूरत हसीना की बात की जाए तो उनका नाम निधि तापड़िया है, जो पृथ्वी शॉ को समर्थन देने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं. पृथ्वी शॉ की पारी के बाद निधी ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था,


जिसमें उन्होंने कई तस्वीरों को एक साथ वीडियो के रूप में डाला था. इसी में एक तस्वीर दिखाई दे रही थी, जिसमें पृथ्वी शॉ मैदान में उनसे मिलने के लिए स्टैंड्स के करीब खड़े हैं. वहीं उन्होंने पृथ्वी शॉ के सेलिब्रेशन स्टाइल को भी कॉपी करते हुए एक तस्वीर लगाई थी. इस स्टोरी के कैप्शन में निधि तापड़िया ने लिखा, “क्या शो है शॉ.” इसके आगे उन्होंने एक टैडीबियर और फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोजी भी जोड़ा था. निधि ने स्टोरी में पृथ्वी शॉ को टैग भी किया था. कुछ वक़्त बाद शॉ ने भी उस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए साझा किया था. 


कौन है निधि तापड़िया:- निधि तापड़िया की बात करें तो वह एक एक्टर और मॉडल हैं. वो नासिक में रहती हैं. निधि तापड़िया और पृथ्वी शॉ को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर अभी तक ऑफीशियली कुछ साफ नहीं हो पाया है. शॉ ने बीते वैलेंटाइन्स डे पर निधी के साथ एक तस्वीर शेयर की जो कुछ वक्त बाद ही डिलीट कर दी गई थी. उस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा गया था, “हैप्पी वेलेंटाइन डे माय वाइफ निधि.” हालांकि, बाद में उसे डिलीट कर दिया था. वहीं, अब निधि का मैदान आकर शॉ को सपोर्ट करना इनकी रिलेशनशिप के बारे में बड़ा संकेत देता है. फिलहाल कुछ भी नहीं कहा सकता है, लेकिन इन दोनों के बारे में अफवाह चारों तरफ आग की तरह फैली रही है.


Full View

Tags:    

Similar News