Kabaddi league season 10 : माता-पिता के लिए घर बनाना चाहते हैं बाढ़ से पीड़ित मसानामुथु

Update: 2024-01-05 13:11 GMT

Kabaddi league season 10 :। मसानामुथु लक्षणन उस समय शहर में चर्चा का विषय बन गए थे, जब उन्हें पिछले साल प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की नीलामी में तमिल थलाइवाज ने 31.6 लाख रुपये में खरीदा था। हालांकि, दिसंबर में क्षेत्र में भारी बाढ़ के कारण थूथुकुडी में लक्षणन का घर क्षतिग्रस्त हो गया था।

लक्ष्मन ने कहा कि वह अपने माता-पिता के लिए एक नया घर बनाने की जिम्मेदारी ले रहे है, "मेरे माता-पिता वर्तमान में गांव के एक स्कूल में रह रहे हैं। सरकार ने बाढ़ से प्रभावित सभी लोगों के लिए स्कूल में अस्थायी घर बनाए हैं। नए घर का निर्माण पूरा करने से पहले हम एक झोपड़ी बनाने जा रहे हैं।"

इसके अलावा, लक्षणन और यू मुंबा के विश्वनाथ वी बाढ़ से प्रभावित सभी घरों के नवीनीकरण के लिए धन दान करेंगे।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कबड्डी खेलना कैसे शुरू किया तो लक्षणन ने कहा, "मैंने अपने गांव में छठी कक्षा में कबड्डी खेलना शुरू किया, जो थूथुकुडी जिले में है। मैं 11वीं कक्षा में एक अलग स्कूल में चला गया और कोचों के साथ अपने खेल में और भी सुधार किया।"

मसानामुथु लक्षणन, जिन्होंने प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 में अब तक तीन मैच खेले हैं। सीज़न में टीम के आगामी मैचों में तमिल थलाइवाज के अभियान में एक प्रमुख भूमिका निभाने की उम्मीद कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News