Bhupesh Baghel: पूर्व सीएम का पीएम पर अटैक: बोले- उनकी उम्र हो गई है, अडानी- अंबानी से डरते हैं मोदी, बीजेपी का जवाब...

Bhupesh Baghel: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल आज रायबरेली पहुंच गए हैं। अगले कुछ दिनों तक अब वे वहीं रहेंगे। आज रायपुर से रायबरेली रवाना होने से पहले उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मीडिया से काफी कुछ कहा है।

Update: 2024-05-09 12:24 GMT

Bhupesh Baghel: रायपुर। पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अडानी-अंबानी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। बघेल ने मोदी पर उम्र का असर होने और मोदी के डरने की बात कही है। इस पर बीजेपी की तरफ से पलटवार हुआ है। बीजेपी ने मोदी को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बताते हुए बघेल को उनसे सीख लेने की बात कही है।

पूर्व सीएम बघेल आज रायबरेली (उत्‍तर प्रदेश) पहुंच गए हैं। रायबरेली रवाना होने से पहले रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान बघेल ने प्रधानमंत्री को लेकर टिप्‍पणी की है। बघेल ने कहा कि मोदी जी पर अब उम्र का असर होने लगा है, उनकी बातों से साफ पता चलता है कि अडानी-अंबानी के सामने उनकी कुछ नहीं चलती। वो अडानी अंबानी से डरते हैं। अडानी-अंबानी के घरों से टैंपो भर-भर के पैसा निकल गया और मोदी जी खामोश देखते रह गए।

बघेल ने यह टिप्‍पणी प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर की है जिसमें मोदी ने अडानी-अंबानी को लेकर राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। बता दें कि एक चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि चुनाव के बीच राहुल गांधी अचानक चुप क्‍यों हो गए हैं। मोदी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने उद्योपतियों से पैसे मिलने के बाद चुप्‍पी साध ली है। मोदी ने अपने भाषण में राहुल गांधी से सवाल किया कि अडानी-अंबानी से कितना माल उठज्ञया है। काला धन के कितने बोरे मिले हैं, कौन सा सौदा हुआ है कि राहुल गांधी ने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है।

पीएम मोदी के इसी बयान पर बघेल ने पलटवार करते हुए एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि यदि प्रधानमंत्री को मालूम है कि टेंपों भर-भर के नोट जा रहा है तो वे कार्रवाई क्‍यों नहीं कर रहे हैं। कार्रवाई नहीं कर रहे हैं मतलब उनकी चलती नहीं है और वे अडानी-अंबानी के लिए काम करते है औन उनसे डरते हैं।

सुने बघेल के इस बयान पर बीजेपी के प्रवक्‍ता केदार गुप्‍ता ने क्‍या कहा-

चुनाव तक अब रायबरेली में रहेंगे बघेल

रायबरेली से राहुल गांधी चुनाव मैदान में हैं। कांग्रेस ने भूपेश बघेल को वहां का आब्‍जर्वर बनाया है। पार्टी नेताओं के अनुसार अब रायबरेली में मतदान होने तक बघेल वहीं कैंप करेंगे। बता दें कि कांग्रेस ने बघेल को रायबरेली और राजस्‍थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत को अमेठी सीट का आब्‍जर्वर बनाया है।

Tags:    

Similar News