Parth Chaterjee Jail: पार्थ चटर्जी को जेल में नहीं मिलेगा विशेष सहायक

Parth Chaterjee Jail: दक्षिण कोलकाता में प्रेसीडेंसी सेंट्रल करेक्शनल होम के अधिकारियों ने पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी की अपने कक्ष में फुल-टाइम सहायक की मांग को खारिज कर दिया है...

Update: 2023-10-10 11:01 GMT

Parth Chaterjee 

Parth Chaterjee Jail: दक्षिण कोलकाता में प्रेसीडेंसी सेंट्रल करेक्शनल होम के अधिकारियों ने पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी की अपने कक्ष में फुल-टाइम सहायक की मांग को खारिज कर दिया है।

पार्थ चटर्जी पश्चिम बंगाल में स्कूल में नौकरी के बदले करोड़ों रुपये के मामले में कथित संलिप्तता के कारण इस सुधार गृह में न्यायिक हिरासत में हैं। उन्होंने सहायक के लिए स्वास्थ्य आधार पर आवेदन किया था।

राज्य सुधार सेवा विभाग के सूत्रों ने कहा कि पार्थ चटर्जी की याचिका के बाद, जेल अधिकारियों ने सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उनकी चिकित्सकीय जांच कराई। एसएसकेएम की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर सुधार गृह अधिकारियों ने पार्थ चटर्जी की याचिका खारिज कर दी।

हालांकि, गृह अधिकारियों ने कहा है कि यदि पूर्व मंत्री कुछ शारीरिक व्यायाम करना चाहते हैं, तो उन्हें इसके लिए एक सहायक प्रदान किया जा सकता है।

राज्य सुधार सेवा विभाग के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि गृह अधिकारियों को चटर्जी की ऐसी विशेष अपीलों के संबंध में बेहद सतर्क रुख अपनाने की सलाह दी गई है।

Tags:    

Similar News