बीच चौराहे जेवर पुलिस के सामने फ़िल्मी स्टाइल पिटाई का Viral हुआ Video

Jewar Viral Video: ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में एक व्यक्ति को दबंगों ने बीच चौराहे लाठी-डंडों से जमकर पीटा है। इसका वीडियो सामने आया है...

Update: 2023-10-05 13:07 GMT

Noida Crime News 

Jewar Viral Video: ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में एक व्यक्ति को दबंगों ने बीच चौराहे लाठी-डंडों से जमकर पीटा है। इसका वीडियो सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सामने आए वीडियो के मुताबिक जेवर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस के सामने 4-5 बदमाशों ने एक व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटा। यह घटना उस समय की है, जब पुलिस की गाड़ी मौके पर खड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि सामने पुलिस वाले खड़े थे और उसके बावजूद भी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

अगले दिन मुकदमा दर्ज होने पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ जेवर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा स्थानीय चौकी इंचार्ज के खिलाफ भी जांच शुरू हो गई है।

जेवर थाना प्रभारी का कहना है कि मामला 1 अक्टूबर का है। जेवर कस्बे में चौराहे के पास कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की थी। इसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। घटना में शामिल आरोपी नईम, आरिफ और सद्दाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News