सुबोध सिंघानिया के बेटे की मर्सिडीज़ ने TUV कार को मारी जोरदार टक्कर, महिला मित्र के साथ चला रहा था कार…. गाड़ी के उड़े परखच्चे…नहीं दर्ज कराई गई FIR

Update: 2020-12-14 01:03 GMT

रायपुर 14 दिसंबर 2020। सुबोध सिंघानिया के पुत्र की तेज रफ्तार कार ने एक टीयूवी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के वक्त हर्षित सिंघानिया के कार में उसकी महिला मित्र भी मौजूद थी। घटना में हर्ष और उसकी महिला मित्र सहित तीन लोगों को चोट आयी है। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सरस्वती नगर पुलिस की टीम पहुंची हुई थी, जिसके बाद दोनो पक्षों ने आपस में समझौता कर अपने अपने घर चले गये।
जानकारी के मुताबिक घटना रविवार की देर रात की है। बिल्डर सुबोध सिंघानिया के बेटे हर्षित सिंघानिया अपनी महिला मित्र के साथ मर्सिडीज़ कार में सवार हो कर कहीं जा रहा था। कार काफी तेज रफ्तार में थी, उस दौरान महोबा बाजार ओवर ब्रिज के पास सामने से आ रही टीयूवी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बिल्डर सुबोध के पुत्र हर्षित सिंघानिया और उसकी महिला मित्र को चोट आई है। वहीं दूसरी तरफ टीयूवी कार सवार अनिकेट तिवारी निवासी डौंडी को भी चोट आई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि घटना में बिल्डर के पुत्र की मर्सिडीज़ कार के परखच्चे उड़ गये है। साथ ही कार के दोनों चक्के अलग होकर दूर जा गिरे है। कहा जा रहा हैं कि सुबोध सिंघानिया का बेटा नशे में अपनी महिला मित्र के साथ कार चला रहा था। हालांकि पुलिस ने इस बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही है।
वहीँ सरस्वती नगर पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया है कि, रात में घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई थी। दोनों कार के परखच्चे उड़ गये है। दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज नहीं करायी थी, दोनों को रात में ही घर जाने दे दिया गया था।

Tags:    

Similar News