MP News: अलर्ट मोड पर पुलिसकर्मी , 24 घंटे थाने में रुकने के आदेश, घर जाने पर लगा प्रतिबंध

MP News: 22 जनवरी को रामलला के मंदिर का उद्घाटन होना है. जिसे लेकर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये जा रहे हैं. 22 जनवरी के लिए देशभर में पुलिस अलर्ट मोड पर है.

Update: 2024-01-20 08:10 GMT

MP News: 22 जनवरी को रामलला के मंदिर का उद्घाटन होना है. जिसे लेकर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये जा रहे हैं. 22 जनवरी के लिए देशभर में पुलिस अलर्ट मोड पर है. प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के दौरान राज्य में कोई दिक्क्त न हो इसके लिए मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस प्रशासन ने पुलिसकर्मियों को 24 घंटे की ड्यूटी पर तैनात किया है. इस दौरान पुलिसकर्मियों के घर जाने पर रोक लगा दिया गया.

जानकारी  के मुताबिक मध्य प्रदेश में भी राम मंदिर को लेकर खूब उत्साह देखा जा रहा है. हर शहर में जश्न मनाने की तैयारी की जा रही है. प्रदेश के हर मंदिरों में आयोजन हो रहे हैं. ऐसे में लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को थाना प्रभारियों की बैठक में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बढ़ाने के निर्णय लिया गया. पुलिस को 24 घंटे उपलब्ध रहना आवश्यक है. थाना प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों को 21 जनवरी यानी रविवार की शाम से थाने पर ही रुकने के निर्देश दे दिए गए हैं.

मीटिंग में पुलिसकर्मियों को सुरक्षा इंतजाम को लेकर कहा कि मंदिरों में भीड़ बढ़ने की संभावना को देखते आने एवं जाने का रास्ते बनाए जाएंगे. इन कुछ दिनों लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. 

Tags:    

Similar News