MP Crime News: शर्मसार! मानसिक रोगी महिला से दुष्कर्म, रात भर अर्धनग्न हालत में सड़क पर भटकती रही, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

MP Crime News: मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला से दुष्कर्म किया गया. इतना ही नहीं अर्धनग्न हालत में सड़क पर छोड़ दिया. महिला रातभर अर्धनग्न हालत में सड़कों पर घूमती रही.,

Update: 2024-10-24 11:32 GMT

MP Crime News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहाँ एक युवक ने मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला से दुष्कर्म किया गया. इतना ही नहीं अर्धनग्न हालत में सड़क पर छोड़ दिया. महिला रातभर अर्धनग्न हालत में सड़कों पर घूमती रही. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक़,ये हैवानियत भरा मामला सदर बाजार थाना इलाके के नीलकंठ कॉलोनी का है. सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात मानसिक रूप से विक्षिप्त एक 40 वर्षीय महिला अर्धनग्न हालत में नीलकंठ कॉलोनी में घूम रही थी. रात करीब 2:30 से 3 बजे के बीच आरोपी सोनू उर्फ साहिल सोनी (20) नाम का युवक ने महिला को देखा और उसे अपने साथ ले गया. फिर उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया. 

निर्वस्त्र सड़कों पर घूमती रही

इतना ही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म के बाद महिला को अकेला नग्न अवस्था में छोड़कर भाग गया. महिला बिना कपड़ों के घूमती रही तभी सुबह करीब चार बजे निर्वस्त्र महिला को सड़क पर घूमता देख सफाईकर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कपड़े पहनाकर और पूछताछ की. लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रही थी. महिला का मेडिकल टेस्ट  कराया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई.

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान हुई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने भी दुष्कर्म करने की बात कबूल की है. आरोपी सोनू पेशे से हम्माल है और वह मूल रूप से सागर का रहने वाला है. आरोपी को कोर्ट में पेश किये जाने के बाद जेल भेज दिया गया है. 

जीतू पटवारी ने किये सवाल

इस घटना को लेकर जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है. जीतू पटवारी ने एक पर लिखा, " सड़क पर बेटी नग्न है, और मुख्यमंत्री इवेंट में मग्न हैं. ख़ुद को भगवान समझने वाले मुख्यमंत्री को इस द्रौपदी का चीर हरण दिखाई नहीं दे रहा है? हमारी बेटियों की इस दुर्दशा से मेरा मन क्रोधित और चिंतित है. बेटियों के ख़िलाफ़ लगातार हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे, और मुख्यमंत्री आँखें मूंदकर बैठे हुए हैं. मुख्यमंत्री जी स्पष्ट कहें, मेरी बेटियां कष्ट क्यों सहे?

Tags:    

Similar News