Madhya Pradesh News: युवक ने फाड़ा राम मंदिर का पोस्टर, उसके बाद दी गालियां, आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के युवक को राम मंदिर पोस्टर फाड़ने मामले के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने राम मंदिर की तस्वीर का पोस्टर फाड़कर उसके बाद उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया

Update: 2024-01-20 06:14 GMT

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के युवक को राम मंदिर पोस्टर फाड़ने मामले के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने राम मंदिर की तस्वीर का पोस्टर फाड़कर उसके बाद उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस मामले में ग्वालियर पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़ कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फेसबुक आईडी से एक वीडियो पोस्ट किया गया था. वीडियो में एक युवक ने पहले भगवान राम का पोस्टर फाड़ा। पोस्टर को फाड़ते वक्त युवक ने गंदे शब्द भी इस्तेमाल किये. जिसके बाद इस मामले को लेकर हिंदू सेना के पदाधिकारी छोटू कुशवाहा ने 16 जनवरी को इसकी शिकायत पुलिस से की. पदाधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

 युवक की पहचान गोपाल जाटव के रूप में की गई है. ग्वालियर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने एक बयान में बताया युवक पर आईपीसी की धारा 505(2) के तहत आरोप लगाया गया है. उसे गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

Tags:    

Similar News