Gwalior Police Raid: जुआ खेलते पकड़े गए कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह, बचने के लिए कंबल ओढ़कर थाने से भागा

Gwalior Police Raid: बुधवार शाम को महिला आईपीएस अनु बेनीवाल नेतृत्व में जुए के अड्डे पर छापेमारी की गयी. इस दौरान भिंड से कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह भी जुआ खेलते पकड़े गए.

Update: 2024-03-14 09:06 GMT

Gwalior Police Raid: मध्य प्रदेश में ग्वालियर की बिजौली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. बुधवार शाम को महिला आईपीएस अनु बेनीवाल नेतृत्व में जुए के अड्डे पर छापेमारी की गयी. इस दौरान भिंड से कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह भी जुआ खेलते पकड़े गए. जिला अध्यक्ष समेत 15 जुआरी को गिरफ्तार किया गया है.

कांग्रेस जिला अध्यक्ष पकड़े गए 

जानकारी के मुताबिक़, बिजौली थाने की पुलिस को बिजौली और मुरार थाने की बार्डर पर हाइवे पुल के नीचे जेके ग्रुप एंड डेवलपर्स के आफिस में जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी. मिली सूचना के आधार पर आईपीएस अनु बेनीवाल टीम लेकर बुधवार शाम मौके पहुंची. पुलिस को देखते ही जुआ अड्डे पर हड़कंप मच गया. पुलिस ने जुआ खेलते पंद्रह लोगों को पकड़ा. जिसमे भिंड कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाह भी पकडे गए. इतना ही नहीं इसमें एक पत्रकार भी गिरफ्तार किया गया है. 

मौके से मिले 2 लाख रूपए 

मौके से जुआरियों के पास से पुलिस को  2 लाख 59 हजार रुपये मिला है  हैं.  साथ ही पुलिस ने 5 चार पहिया वाहन, 11 दो पहिया वाहन, 18 मोबाइल जब्त किये गए हैं. बता दें पकड़ाए ज्यादातर जुआरी बड़े कारोबारी हैं. 

कंबल ओढ़कर भागे जिला अध्यक्ष

जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो वो यहाँ वहां भागने लगे, कुछ जुआरी कपडे उतारकर वाशरूम में जाकर छुप गए ताकि उन्हें न पकडे. इधर जिला अध्यक्ष मानसिंह को जब पकड़ कर थाना लाया गया तो मौका देख कंबल ओढ़कर थाने से भागने लगे. बता दें जेके ग्रुप एंड डेवलपर्स ऑफिस जिला अध्यक्ष का है. यहाँ मान सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. फ़िलहाल कार्रवाई जारी है.

Tags:    

Similar News