CG Raipur Narayana Hospital: बच्चों के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.अर्पित अग्रवाल की कल नारायणा हॉस्पिटल में विशेष ओपीडी...

CG Raipur Narayana Hospital: छत्तीसगढ़ रायपुर के देवेंद्र नगर में कल नारायणा हॉस्पिटल में बच्चों के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.अर्पित अग्रवाल की हड्डी रोगों की विशेष ओपीडी सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक आयोजित की गई है. इसमें नवजात शिशुओं से लेकर 18 साल तक के बच्चों की हड्डी रोगों से संबंधित सभी प्रकार की बीमारियां...

Update: 2024-03-15 07:12 GMT

CG Raipur Narayana Hospital: रायपुर। कल 16 मार्च को देवेंद्र नगर स्थित नारायणा हॉस्पिटल में बच्चों के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.अर्पित अग्रवाल की हड्डी रोगों की विशेष ओपीडी सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक आयोजित की गई है.

इसमें नवजात शिशुओं से लेकर 18 साल तक के बच्चों की हड्डी रोगों से संबंधित सभी प्रकार की बीमारियां:- जैसे बच्चों के सभी नए/ पुराने फ्रैक्चर, सेरेब्रल पॉल्सी ( नसों एवं मांसपेशियों संबंधित बीमारियां),जन्म से हाथ या पैरों का टेढ़ा होना, बच्चों का देरी से चलना या लचककर चलना, क्लब फुट, फ्लैट फुट यानी सपाट पैर, बोन या जोड़ों में इन्फेक्शन, बच्चों की स्पोर्ट्स इन्ज्यूरी, उनके कूल्हे की हड्डी की बीमारियां, ट्रिगर थम्ब याने अंगूठे का अकड़ना, एक या उससे अधिक उंगलियों का आपस में चिपका हुआ होना, किसी एक हाथ या एक पैर का छोटा या बड़ा होना, जन्म से गर्दन का टेढ़ापन, हड्डी का ट्यूमर, हाथ का लकवा, स्कोलियोसिस, रेडियल क्लब हैंड इत्यादि बीमारियों में बेहतर स्वास्थ्य लाभ पाने के लिए डॉ.अर्पित अग्रवाल से परामर्श ले सकते हैं तथा अग्रिम पंजीयन के लिए 9300373737 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags:    

Similar News