Bilaspur News: बचपन का प्रेम, लव मैरिज और फांसी: पति से मिलकर आने के बाद शिक्षिका ने लगाई फांसी...

Bilaspur News: बचपन के दोस्त से लव मैरिज करने के 2 साल बाद ही अकेलेपन से परेशान होकर युवा शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2024-07-05 13:17 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। अकेले पन से परेशान शिक्षिका ने विवाह के दो वर्ष बाद ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बिलासपुर शहर के पत्रकार कालोनी जरहाभाठा निवासी स्वामी आत्मानंद विद्यालय की शिक्षिका के फांसी लगाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के दौरान एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में नव विवाहिता ने अकेले पन से दुखी होकर आत् हत्या करने का जिक्र किया है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार पत्रकार कालोनी निवासी शालिनी पति आयुष मिश्रा (26) स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षिका थी। बुधवार रात बिना खाए वह अपने कमरे में सोने चली गई। कल दोपहर तक जब शालिनी के कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो सास अनिता मिश्रा ने बहु शालिनी को उठाने के लिए अपनी दूसरी बहू को भेजा। आवाज देने पर भी जब कोई जवाब नहीं आया तो अनिता मिश्रा ने शालिनी के मामा नितिन सलूजा को फोन कर बताया। भांजी के दरवाजा न खोलने की सूचना पाकर मामा पहुंचे व दरवाजा को तोड़ कर अंदर दाखिल हुए तो देखा शालिनी बोरवेल के केबल व गमछे का फंदा बना कर पंखे से झूल रही है। नितिन सलूजा की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची व मर्ग पंचनामा के दौरान सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में अकेलेपन से दुखी होकर आत्म हत्या की बात लिखी हुई थी। सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर सुसाइड नोट जब्त कर मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

मुम्बई में जॉब करता है पति:–

पुलिस ने जब परिजनों का बयान दर्ज किया तो पता चला शालिनी मिश्रा का पति आयुष मिश्रा मुम्बई में जॉब करता है। शालिनी पति से मिलने के लिए मुम्बई गई थी, कुछ दिनों पहले ही वह लौटी थी।

सुसाइड नोट में मांगी मांफी:–

शालिनी मिश्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने अकेले पन से काफी दुखी है। अपने इस काम के लिए सभी से मांफी मांगी व अपनी मौत का जिम्मेदार किसी नहीं ठहराया है।

बचपन से प्यार करते थे शालिनी और आयुष:–

पुलिस को परिजनों के बयान में पता चला कि आयुष व शालिनी कक्षा 6 से एक साथ पढ़ते थे। दोनों बचपन से एक ही एक दूसरे से प्यार करते थे, और वर्ष 2022 को लव मैसेज कर ली थी। शादी के बाद आत्मानंद स्कूल में शालिनी बिलासपुर में ही पढ़ाने लगी। जबकि आयुष मुंबई में नौकरी करने लगा। जिसके चलते शालिनी खुद को तन्हा मानने लगी थी।

Full View

Tags:    

Similar News