Saran Crime News: इश्क का ऐसा जुनून... शादी से प्रेमी ने किया मना तो प्रेमिका ने काट डाला प्राइवेट पार्ट और फिर टॉयलेट में कर दिया...

Saran Crime News: बिहार के सारण जिले से खतरनाक मामला सामने आया है. जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए. यहां एक प्रेमिका ने धारदार हथियार से अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके बाद टॉयलेट में फ़्लश दिया.

Update: 2024-07-02 12:21 GMT

Saran Crime News: सारण: बिहार के सारण जिले से खतरनाक मामला सामने आया है. जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए. यहां एक प्रेमिका ने धारदार हथियार से अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके बाद टॉयलेट में फ़्लश दिया. 

क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक़, मामला  जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवती अभिलाषा कुमारी पेशे से डॉक्टर है. डॉक्टर अभिलाषा कुमारी यहाँ एक नर्सिंग होम चलाती थी. अभिलाषा का मढ़ौरा के वार्ड पार्षद वेद प्रकाश से कई सालों से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था. दोनों करीब दो साल तक रिलेशनशिप में थे. अभिलाषा का कहना है वार्ड पार्षद वेद प्रकाश ने शादी के नाम पर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. हर बार वो शादी करने का बहाना बनाता था.

सोमवार को होनी थी शादी 

अभिलाषा प्रेग्नेंट हो गई. जिसके बाद उसने वार्ड पार्षद से शादी के लिए कहा. युवक ने शादी के लिए हामी भर दी. सोमवार यानी एक जुलाई को उनकी शादी होने वाली थी. कोर्ट मैरिज करने वाले थे. अभिलाषा ने बताया कि शादी को लेकर उसने अपने हाथों में मेहंदी भी लगाई थी. लेकिन जब उसने वेदप्रकाश से दोबारा शादी के लिए पूछा तो उसने मना कर दिया. इससे पहले भी कई बार वो शादी तोड़ चुका है. 

गुस्से में काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट 

इससे युवती को डॉक्टर को गुस्सा आ गया. जिसके बाद उसने वार्ड पार्षद वेद प्रकाश को मिलने बुलाया. युवक को शादी के लिए मनाया फिर भी भी वो नहीं माना. इससे हाथ होकर फिर युवती ने  वेद प्रकाश को बेहोश किया. उसके बाद बेहोशी के हालत में चाकू से युवक प्राइवेट पार्ट काट दिया. इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट को बाथरुम में फ्लश कर दिया.

मामले की जांच जारी 

घटना की सूचना मिलने पर तुरंत वहां पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. जहां से उसे पटना पीएमसीएच रेफर किया  गया है. युवक का इलाज जारी है. वहीँ आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से चाकू भी बरामद किया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 



Tags:    

Similar News