Sakti News: रिश्वतखोर बाबू निलंबित, सरपंच से रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल...

Sakti News: मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने रिश्वत लेने वाले बाबू वेंकटेश्वर वर्मा को निलंबित कर दिया है...

Update: 2024-10-05 11:22 GMT

Sakti News: सक्ती। जैजैपुर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने रिश्वत लेने वाले बाबू वेंकटेश्वर वर्मा को निलंबित कर दिया है। बाबू को रिश्वत लेते बीते शुक्रवार वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियों पर संज्ञान लेते हुये मुख्य कार्यापालन अधिकारी ने तत्काल प्रभाव से वेंकटेश्वर वर्मा को सस्पेंड कर दिया है। 

दरअसल, जनपद पंचायत कार्यालय जैजैपुर में पदस्थ बाबू वेंकटेश्वर वर्मा ने ग्राम पंचायत बर्रा में विधायक निधि से बने सीसी रोड़ का चेक काटने सरपंच से रूपयो की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर कई महीनो से सरपंच को घुमाया जा रहा था। सरपंच पंचायत में विधायक निधि से बनने वाले सीसी रोड का निर्माण पूरा कराकर बकाया भुगतान राशि लेने के लिए बाबू का चक्कर लगा रहा था। परेशान होकर सरपंच ने दूसरे व्यक्ति के माध्यम से बाबू को रुपए देने के लिए भेजें और इसका वीडियो बनवा लिया। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जनपद पंचायत जैजैपुर में बाबू वेंकटेश्वर वर्मा लंबे समय से पदस्थ है और उनके द्वारा बिना रुपए लेनदेन के कोई भी कार्य नहीं करने का आरोप भी लगा है। पंचायत के कार्यों के लिए रुपए की मांग करने का आरोप बाबू पर लगता रहता है।



Tags:    

Similar News