Raipur News: जिम में एक्सरसाइज के दौरान लड़के की मौत, ट्रेडमिल में दौड़ने के दौरान अचानक गिरा, फिर नहीं उठ सका

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी के भनपुरी स्थित एक जिम में एक्सरसाइज के दौरान नाबालिग की जान चले गई। लड़का सुबह-सुबह जिम में ट्रेडमिल में दौड़ रहा था तभी अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया।

Update: 2024-05-16 08:07 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के भनपुरी स्थित एक जिम में एक्सरसाइज के दौरान नाबालिग की जान चले गई। लड़का सुबह-सुबह जिम में ट्रेडमिल में दौड़ रहा था तभी अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया। जिम के लोगों ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी जानकारी लड़के के परिजनों को दी। डाॅक्टरों ने उपचार के दौरान नाबालिग की मौत होने की पुष्टि की। फिलहाल मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

दरअसल, घटना खमतराई थाना क्षेत्र की है। भनुपरी के धनलक्ष्मी नगर निवासी 17 वर्षीय सत्यम राहांगडाले बुधवार की सुबह स्पेज जिम में एक्सरसाइज करने पहुंचा था। सत्यम जब ट्रेडमिल में दौड़ रहा था, तभी अचानक नीचे गिर गया। जिम के लोगों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही जिम में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। नाबालिग के पिता सुभाष राहांगडाले मसाला का करोबार करते है और उनके दो बच्चे है। मृतक सत्यम बड़ा पुत्र था। हाल ही में उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी।

मृतक के परिजन शव लेकर अपने गृह ग्राम मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के लांजी रवाना हो गए है। यहीं नाबालिग का अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Tags:    

Similar News