छत्तीसगढ़ में BJP सांसद के घर के पास चोरी की कोशिश, सुरक्षाकर्मी ने दौड़ाया, भाग निकले आरोपी, Video वायरल, SP ने कहा...

सुबह करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच तीन चोर चोरी करने की नियत से पहुंचे थे। चोर दीवार फांदकर चोरी की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान बंगले में तैनात सुरक्षाकर्मी की नजर पड़ी।

Update: 2024-03-30 13:17 GMT

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सांसद और राजनांदगांव से लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय के निवास के पास चोरी की कोशिश की गई। बंगले की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी को जैसे ही इसकी भनक लगी और चोरों को पकड़ने दौड़ा, इस दौरान सभी चोर भाग निकले। आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, घटना आज तड़के की बताई जा रही है। सुबह करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच तीन चोर चोरी करने की नियत से पहुंचे थे। चोर सांसद निवास के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में चोरी की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान बंगले में तैनात सुरक्षाकर्मी की नजर पड़ी। जवान जैसे ही चोरों को पकड़ने के लिए दौड़ा तो चोर भाग निकले। उनके पीछे सुरक्षाकर्मी भी दौड़ा, लेकिन तीनों चोर नहीं पकड़ाए और भागने में कामयाब रहे। अब घटना का एक सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में चोरों को दौड़ाते हुई सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रहा है। हालांकि चोरी के संबंध में किसी तरह की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है।

वहीं, एसपी ने घटना के संबंध में प्रेस रिलीज जारी की है। नीचे देखें क्या कुछ लिखा हुआ है।

''आज प्रातः से ही शहर के सोशल मीडिया ग्रुप में सांसद निवास में चोरी के प्रयास की घटना घटित होने संबंधित वीडियो/सीसी फुटेज वायरल हो रहा है। सांसद निवास में कोई भी चोरी की पूर्व सूचना पुलिस को प्राप्त नहीं हुई। वायरल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच की गई जिसमें पता चला कि कुछ चोरो के द्वारा सांसद निवास के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में बिजली वायर चोरी कर भागने के दौरान सुरक्षा में तैनात जवान के द्वारा दौड़ाने का प्रयास किया गया जिससे चोर भाग गए। उक्त चोरों की पता साजी थाना कवर्धा पुलिस द्वारा किया गया जिसमे 3 चोरो को पकड़ा गया है जिनमे से 2 चोर नाबालिग हैं तथा 1 बालिग है, पूछताछ में आरोपी राजा सारथी पिता संतोष उम्र 19 साल के द्वारा अपने 02 नाबालिग साथियों के साथ मिलकर सांसद निवास के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग से बिजली तार चोरी करना स्वीकार किया है जिसे बरामद किया गया है,उक्त तीनों के पूर्व अपराधिक रिकार्ड की जांच पुलिस कर रहीं है, बाद विधिसम्मत कार्यवाही की जायेगी।''

Tags:    

Similar News