CG Rajnandgaon News: कॉलेज की 2 छात्राओं की मौत: एक बाइक में 1 छात्र+3 छात्राएं, पहिए में दुपट्टा फंसने से हुआ दर्दनाक हादसा

CG Rajnandgaon News:बाइक के पहिये में छात्रा की चुन्नी फंस गई, जिसके चलते अनियंत्रित होकर बाइक सड़क पर गिर गई। हादसे में बाइक चला रहे छात्र और उसकी बहन की हालात गंभीर बताई जा रही है।

Update: 2024-04-02 13:14 GMT

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में परीक्षा दिलाने जा रहे कॉलेज स्टूडेंट के साथ दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक बाइक में सवार चार लोगों में दो छात्राओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक के पहिये में छात्रा की चुन्नी फंस गई, जिसके चलते अनियंत्रित होकर बाइक सड़क पर गिर गई। हादसे में बाइक चला रहे छात्र और उसकी बहन की हालात गंभीर बताई जा रही है।

परीक्षा देने निकले थे 

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला खैरागढ़ सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। ठेलकाडीह निवासी कैलाश वर्मा खैरागढ़ के रश्मिदेवी महाविद्यालय में एमए का स्टूडेंट है। आज सुबह कैलाश की परीक्षा थी और उसे अपनी फुफेरी बहन लीलावती को खैरागढ़ में रिश्तेदार के घर भी छोड़ना था। दोनों सुबह बाइक से निकले थे। इस दौरान ठेलकाडीह के पास कैलाश को उसके कॉलेज की रेशमी और विक्टोरिया मिल गई। दोनों बस का इंतेजार कर रहे थे। कैलाश ने दोनों को लिफ्ट देते हुए अपनी बाइक में बैठा लिया और कॉलेज के लिए निकल पड़े।

चुन्नी पहिये में फंसी

खैरागढ़ से 10 किलोमीटर पहले बढ़ईटोला के पास बाइक के पीछे बैठी एक छात्रा की चुन्नी पहिये में फंस गई, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। इस हादसे में एक छात्रा को चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान एक अन्य छात्रा की भी मौत हो गई। मृतकों में रेशमी और विक्टोरिया है। वहीं, कैलाश और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बाइक तेज गति पर थी। फिलहाल खैरागढ़ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News