टीम इंडिया में बगावत की खबर को BCCI ने किया खारिज

Update: 2021-09-30 07:56 GMT

नईदिल्ली 30 सितम्बर 2021. टीम इंडिया में इस समय एक खबर सबसे अधिक चर्चा में है. खास कर जब विराट कोहली ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी है. मीडिया में खबर आयी कि टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने इंग्लैंड दौरे के बीच में बीसीसीआई सचिव जय शाह से कप्तान विराट कोहली की शिकायत की थी. लेकिन अब इस खबर पर बीसीसीआई का बड़ा बयान सामने आया है.

बीसीसीआई ने बगावत की खबर और कोहली की शिकायत की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है. बीसीसीआई अध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि मीडिया में जो भी खबरें चल रही हैं, उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. टीम इंडिया में बगावत जैसी कोई भी खबर नहीं है.

धूमल ने यह भी साफ कर दिया कि कप्तान विराट कोहली के खिलाफ किसी भी खिलाड़ी ने न तो लिखित में और न ही मौखिक रूप से शिकायत की है. धूमल ने मीडिया में चल रही खबरों पर नाराजी जतायी और ऐसी खबरों से बचने की सलाह दे दी है. धूमल ने कहा मीडिया में बकवास लिखना बंद होना चाहिए.

मालूम हो 16 सितंबर को कोहली ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया था, उसके बाद खबर आयी कि विराट कोहली ने चयनकर्ताओं से रोहित शर्मा को उपकप्तानी से हटाने की मांग की थी. उसके बाद एक और खबर मीडिया में चली की कोहली के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा, रहाणे और आर अश्विन ने बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुध धूमल से शिकायत की थी.

Similar News