Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Top News Today : CGPCC में परिवर्तन CWC के बाद, थप्पड़बाज एमएलए, दिलजले का धमाका, नान घोटाले की ईडी जांच पूरी, मोदी और प्रियंका आएंगी छत्तीसगढ़...

Chhattisgarh Top News Today : CGPCC में परिवर्तन CWC के बाद, थप्पड़बाज एमएलए, दिलजले का धमाका, नान घोटाले की ईडी जांच पूरी, मोदी और प्रियंका आएंगी छत्तीसगढ़...
X
By NPG News

Chhattisgarh Top News Today : रायपुर. छत्तीसगढ़ के आला नेताओं की दिल्ली में मौजूदगी को लेकर चल रहे कयासों पर सीएम भूपेश बघेल ने यह कहकर एक नया शिगूफा छोड़ दिया कि सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस वर्किंग कमेटी) के गठन को लेकर गंभीरता से लगे हैं, उसके बाद आगे निर्णय लिया जाएगा. सीएम के इस बयान से राजनीतिक गलियारे में एक नई चर्चा शुरू हो गई, क्योंकि आज दोपहर सीएम और बस्तर सांसद दीपक बैज के मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी. मोहन मरकाम के स्थान पर दीपक बैज भी पीसीसी अध्यक्ष के दावेदार हैं.

राष्ट्रीय नेताओं के छत्तीसगढ़ आने की खबर से भी राजनीतिक हलचल बढ़ी हुई है. छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं के नई दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का कार्यक्रम रद्द होने के बाद अब पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ आने की चर्चा है. वे मई के दूसरे हफ्ते में छत्तीसगढ़ आ सकते हैं. वही, इस महीने की 12 तारीख को बस्तर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी को आमंत्रित किया है.

कवर्धा में होम थियेटर ब्लास्ट होने के मामले में पुलिस को बड़ा ब्रेक थ्रू मिला है. दिलजले आशिक ने होम थियेटर में विस्फोटक प्लांट किया था और शादी में गिफ्ट किया था. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

नागरिक आपूर्ति निगम यानी नान के चर्चित घोटाले की जांच पूरी होने के डॉ. रमन सिंह के बयान पर सीएम बघेल ने आश्चर्य व्यक्त किया है. उन्होंने पूछा है कि पूर्व सीएम रमन सिंह पूछताछ के लिए कब ईडी दफ्तर गए थे? यदि वे कह रहे हैं कि सीएम सर चिंतामणी और सीएम मैडम चिंतामणी मैडम है तो उन्हें ईडी ने पूछताछ के लिए कब बुलाया है?

छत्तीसगढ़ के उत्तरी हिस्से रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह एक बार फिर विवादों से घिरते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला एक वीडियो क्लिप का है, जिसमें वे सहकारी बैंक के कर्मचारियों को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. इस घटना के बाद कर्मचारी विधायक के खिलाफ लामबंद होने लगे हैं. इससे पहले अपनी ही सरकार के मंत्री टीएस सिंहदेव पर आरोप लगाने से लेकर डिप्टी कलेक्टर के साथ बदसलूकी जैसे मामले में भी बृहस्पत खबरों में बने रहे.

Live Updates

Next Story