Begin typing your search above and press return to search.

CG Ambikapur News: कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने सहकारी बैंक के कर्मचारियों को लगाए थप्पड़, VIDEO वायरल, नेताम ने कहा – विक्षिप्त हैं...

CG Ambikapur News: कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने सहकारी बैंक के कर्मचारियों को लगाए थप्पड़, VIDEO वायरल, नेताम ने कहा – विक्षिप्त हैं...
X
By NPG News

CG Ambikapur News-अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक द्वारा सहकारी बैंक के कर्मचारी को थप्पड़ मारने का एक वीडियो वायरल है. वीडियो में रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह सहकारी बैंक के दो कर्मचारियों को थप्पड़ मार रहे हैं. इनमें एक कर्मचारी का नाम राकेश कुमार पाल है. यह वीडियो वायरल होने के बाद कर्मचारियों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसकी शिकायत की है और साथ में सुरक्षा की मांग की है.

पूर्व मंत्री और भाजपा के आदिवासी नेता रामविचार नेताम ने विधायक को विक्षिप्त बताया है. नेताम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उन्हें इलाज कराना चाहिए. पूर्व स्पीकर धरमलाल कौशिक ने कहा कि किसी जनप्रतिनिधि को इस तरह मारपीट करना उचित नहीं है. रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह पहले भी कई विवादों में घिर चुके हैं. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके अलावा डिप्टी कलेक्टर को कथित तौर धमकाने का एक ऑडियो वायरल हुआ था.

सहकारी बैंक कर्मचारी संघ के नेता चंद्रप्रकाश व्यास ने घटना की निंदा की है. साथ ही, सरकार से ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, ऐसी मांग की है. सीएम से सुरक्षा की मांग करेंगे.

Next Story