Begin typing your search above and press return to search.

Home Theater Blast Kawardha: होम थिएटर ब्लास्ट मामले में दुल्हन का प्रेमी गिरफ्तार, मध्यप्रदेश से पुलिस ने पकड़ा...

\

Home Theater Blast Kawardha: होम थिएटर ब्लास्ट मामले में दुल्हन का प्रेमी गिरफ्तार, मध्यप्रदेश से पुलिस ने पकड़ा...
X
By NPG News

Home Theater Blast Kawardha: कवर्धा। दहेज में मिले होम थिएटर ब्लास्ट मामले में पुलिस ने नवविवाहिता के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। होम थियेटर याने म्यूजिक सिस्टम फट जाने से दूल्हा समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई थी। धमाका इतना जबर्दस्त था कि घर का आधा हिस्सा धसक गया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी बालाघाट से की गई है। आरोपी को कवर्धा लाकर रेंगाखार थाने में पूछताछ की जा रही है। मौके पर एसपी लाल उमेद सिंह भी मौजूद है।

जानिए क्या था मामला

दरअसल, चमारी गांव निवासी हिमेंद्र मेरावी की शादी ग्राम अंजना की ललिता मेरावी से हुई थी। 31 मार्च को दूल्हे के घर रिसेप्शन था। इसके बाद 1 अप्रैल को दुल्हन अपने परिवार वालो के साथ मायके आ गई थी। 3 अप्रैल की सुबह साढ़े 11 बजे दहेज में मिले तोहफे को नवविवाहित हिमेंद्र मेरावी अपने भाई राजकुमार मेरावी और चार अन्य के साथ चेक कर रहा था। इस दौरान उनकी नजर दहेज में मिले एक होम थिएटर पर पड़ी। सोनी कंपनी के होम थिएटर को जैसे ही बॉक्स से खोलकर चालू करने के लिए ट्राई करने के दौरान एक जोरदार धमाका हुआ। धमका इतना जबरदस्त था कि घर का छत उड़ गया।

घटना में हिमेंद्र, राजकुमार, सूरज मेरावी, शिवकुमार, दीपक और डेढ़ साल का सौरभ झुलस गए थे। परिजनों ने फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो नवविवाहित हिमेंद्र की मौत हो चुकी थी। पांच अन्य को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान राजकुमार की भी मौत हो गई। फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है। एसपी लाल उमेद सिंह भी मौके पर मौजूद है।

Next Story