Begin typing your search above and press return to search.

PM मोदी आएंगे छत्तीसगढ़: विधायकों के साथ मुलाकात रद्द हुई तो अब पीएम मोदी ही आ रहे छत्तीसगढ़, जानें क्या है कार्यक्रम...

PM मोदी आएंगे छत्तीसगढ़: विधायकों के साथ मुलाकात रद्द हुई तो अब पीएम मोदी ही आ रहे छत्तीसगढ़, जानें क्या है कार्यक्रम...
X
By NPG News

रायपुर. छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायकों से मुलाकात रद्द होने के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी ही छत्तीसगढ़ आएंगे. मई के दूसरे हफ्ते में उनका दौरा संभावित है. यहां वे भारत माला प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा जनसभा और पदाधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं.

प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा विधायकों की पीएम मोदी के साथ मीटिंग को लेकर छत्तीसगढ़ में बयानबाजी शुरू हो गई थी. 5 अप्रैल को नई दिल्ली में यह मुलाकात प्रस्तावित थी, लेकिन सोमवार शाम को ही पीएमओ ने मुलाकात रद्द होने की सूचना दे दी. हालांकि, ताजा खबर अब यह है कि पीएम मोदी ही छत्तीसगढ़ आएंगे. मई के दूसरे हफ्ते में उनका दौरा हो सकता है. इस दौरान वे भारत माला प्रोजेक्ट का लोकार्पण कर सकते हैं. छत्तीसगढ़ में भारत माला प्रोजेक्ट के अंतर्गत दो महत्वपूर्ण काम चल रहे हैं. इनमें अभनपुर से सिहावा और बिलासपुर से उरगा शामिल हैं. बिलासपुर -उरगा का काम तेजी से चल रहा है, इसलिए संभव है कि पीएम इसका लोकार्पण ही करेंगे. इसके अलावा वे जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं.

विधानसभा चुनाव अभियान का आगाज

पीएम नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे के साथ ही यहां विधानसभा चुनाव अभियान का आगाज हो जाएगा. कर्नाटक चुनाव से पहले भी पीएम मोदी लगातार दौरा कर रहे थे. अभी भी उनकी लगातार सभा व रैलियां हैं. विधायकों के साथ मुलाकात रद्द होने के पीछे कर्नाटक में चुनावी कार्यक्रम को ही वजह बताया जा रहा है.

Next Story