VIDEO : विधायकों को छुड़ाने मंत्री जीतू पटवारी हिरासत में लिये गये…..रिसोर्ट में पुलिस के साथ धक्का-मुकी हुई…. वीडियो जारी कर कांग्रेस ने की प्रेस कांफ्रेंस

Update: 2020-03-12 11:16 GMT

बैंग्लुरू 12 मार्च 2020। मध्यप्रदेश के सियासी नाटक का कर्नाटक में बड़ा एपिसोड आज देखने को मिला। जहां अपने विधायक और मंत्रियों को लेने पहुंचे युवा मंत्री जीतू पटवारी और पुलिस के बीच जमकर धक्का मुकी हुई, जिसके बाद अब खबर ये आयी है कि बैंग्लुरु पुलिस ने मंत्री जीतू पटवारी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक बैंग्लुरू में जो सिंधिया समर्थित 22 विधायक व मंत्री हैं, उनमें एक मनोज चौधरी भी हैं। मंत्री जीतू पटवारी विधायक मनोज चौधरी के पिता नारायण चौधरी को लेकर उसी रिसोर्ट में पहुंचे, जहां उन विधायकों को ठहराया गया था। बताया जा रहा है कि वहां से जब मनोज चौधरी को ले जाने की कोशिश जीतू पटवारी ने की, तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, इसी दौरान पुलिस के साथ जीतू पटवारी की धक्का-मुकी हुई है, जिसके बाद पुलिस ने उऩ्हें हिरासत में लिया ।

Full View

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में बीते दिनों 20 विधायक अचानक लापता हो गए थे। इसके बाद से सरकार पर संख्या बल का संकट आ गया है। इन विधायकों ने अगर सरकार से समर्थन वापस ले लिया तो मध्यप्रदेश मं कमलनाथ की सरकार पर संकट आ सकता है। बताया गया कि सभी गायब विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हैं।

 

Tags:    

Similar News