Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: जांजगीर में खड़गे के बिगड़े बोल: कांग्रेस प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगते हुए राम और शिव को लेकर कह दी यह बड़ी बात.., देखें वीडियो...

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर आए कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जांजगीर में आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने भगवान राम और शिव को लेकर एक ऐसी बात कह दी जिसकी वजह से राष्‍ट्रीय स्‍तर पर राजनीति गरमा सकती है।

Update: 2024-04-30 13:31 GMT

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: जांजगीर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज यहां चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने आरक्षण सहित कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। भाषण के अंत में उन्‍होंने जांजगीर सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी शिव कुमार डहरिया के लिए वोट की अपील की। खड़गे ने बगले में खड़े डहरिया से उनका नाम पूछा। इस पर डहरिया ने अपना पूरा नाम शिव कुमार डहरिया बताया। इसके बाद खड़गे ने शिव और राम के मुकाबले की बात कह दी। इसकी वजह से विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी ने खड़गे के बयान के उस हिस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया में पोस्‍ट करके हमला बोल दिया।

दरअसल, डहरिया का नाम सुनने के बाद खड़गे ने कहा कि इनका नाम शिवा है ये राम का मुकबाला कर सकते हैं। खड़गे यहीं नहीं रुके उन्‍होंने कहा कि मेरा नाम भी मल्लिकार्जुन है, मेरे नाम पर एक लिंग हैं। बीजेपी ने इसको लेकर सोशल मीडिया में कटाक्ष किया है। पार्टी की तरफ से पोस्‍ट किया गया है कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं, हमारे आराध्य प्रभु श्री राम का फिर एक बार कांग्रेसियों ने अपमान किया है... सोचनीय विषय है, जनता क्या चाहती हैं?

Tags:    

Similar News