VIDEO- दिल्ली से वापिस रायपुर लौटे कांग्रेस के 35 विधायक, बोले…हम सभी एक हैं और एक रहेंगे, दिल्ली जाने के सभी ने बताए अलग-अलग कारण

Update: 2021-10-04 09:33 GMT

रायपुर 4 अक्टूबर 2021। छत्तीसगढ़ के 35 विधायक दिल्ली से रायपुर लौट आये है। देर शाम दिल्ली से लौटने के बाद एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि, देखिएं हमारे और साथियों का काम नहीं निपट पाया था, तो अभी भी 10 से 12 विधायक वहीं रूके हुये है। वो सभी काम निपटा कर आएंगे। आज हम लोग लगभग 35 विधायक वापस आ रहे है और हम सभी लोग अपने अपने निजी कामों से पहले भी जाते थे और अभी भी गये थे और आगे भी जाते रहेंगे। हमारे छत्तीसगढ़ के 90 में से 70 हम कांग्रेस के एमएलए है और सभी के सभी राहुल गांधी, सोनिया गांधी और पुनिया जी के मार्गदर्शन में काम करते हैं। कहीं से भी दूर-दूर तक बातें नहीं है और हम सब एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे।

किसी नेता से मुलाकात को लेकर पूछे गये सवाल पर बृहस्पति सिंह ने कहा कि, देखिए अभी रात में ही हमारी पुनिया सर से बातें हुई है, उन्होंने कहा हैं कि, यूपी से हम सीधे छत्तीसगढ़ आ रहे है, लेकिन कल अचानक यूपी में घटना हो गई है, ये आप सब को मालूम है। इसलिए इन सब के बीच थोड़ा विलंब हो सकता है। पुनिया जी छत्तीसगढ़ आएंगे, हम सब लोग एक साथ बैठकर बात भी करेंगे और छत्तीसगढ़ के बारे में रणनीति भी बनाएंगे।

पर दिल्ली जाने को लेकर बात क्या है…? विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा, कुछ नहीं पहले भी दो साल पहले ही हमने शुरू किया था, अभी भी दो साल पहले शुरू किया है। सभी कांग्रेस के 70 विधायक एक साथ है और एकजूट है, कहीं पर भी कोई बातें नहीं है।

Full View

सरकार को अस्थिर करने के सवाल पर कहा कि, देखिए मैनें कहा न, मध्यप्रदेश तो आप ने देख ही लिया, बिहार में देख लिया, उत्तर प्रदेश देख लिया, वेस्ट बंगाल भी देख लिया, पंजाब भी देख लिया अस्थिर करने का षड्यंत्र कर रहे, हर जगह कर रहें है, तो हमे भी सावधान रहने की जरूरत है।

Similar News