Uttar Pradesh News: झांसी में भीषण सड़क हादसा, कोहरे का शिकार हुआ ट्रैक्टर-ट्राली, 3 की मौत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में ठंड और कोहरा जानलेवा होता जा रहा है. प्रदेश के कई जिलों में लगातार सड़क हादसाएं हो रही है. कोहरे के कारण विजिबलिटी कम हो गयी है. जिसकी वजह से दुर्घटनाएं हो रही है.

Update: 2024-01-06 09:25 GMT

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में ठंड और कोहरा जानलेवा होता जा रहा है. प्रदेश के कई जिलों में लगातार सड़क हादसाएं हो रही है. कोहरे के कारण विजिबलिटी कम हो गयी है. जिसकी वजह से दुर्घटनाएं हो रही है. घने कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश के झाँसी में अलग - अलग जगह दो सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी. वहीं 6 लोग घायल हो गए. एक तरफ जहाँ टैक्सी पलटने से एक की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. वहीँ दूसरी तरफ ट्रैक्टर पलटने से 3 की मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले तीन लोगों शुक्रवार की सुबह मऊरानीपुर मूंगफली बेचने आये थे. इसके बाद शाम को ट्रैक्टर- ट्रॉली में सरिया लेकर वापस गांव जा रहे थे. तभी टीकमगढ़ मार्ग पर कोहरे के कारण ट्रैक्टर- ट्रॉली हादसे का शिकार हो गया. चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी और ट्रैक्टर में फंसे लोगों को निकालने लगे. उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया और वहां तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान कुढयाला गांव निवासी पुष्पेंद्र, रामबख्श, और लखनलाल के रूप में की गयी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.


Tags:    

Similar News