Uttar Pradesh News: दो नाबालिगों ने 14 साल की लड़की से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh News: : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-01-31 08:09 GMT

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही आरोपी नाबालिग है. यह मामला रेहड़ थाना क्षेत्र की है. जहाँ नाबालिग लड़की को घर में अकेले पाकर उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना 26 जनवरी की है. रेहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी से घर के पास रहने वाले दो नाबालिगों ने साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया था. दुष्कर्म के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद लड़की ने डर से इस घटना के बारे में माता-पिता को भी नहीं बताया. कुछ दिनों बाद उसकी तबीयत खराब होने के बाद घटना का खुलासा हुआ. तबीयत खराब होने पर जब परिजनों ने सख्ती से पूछा तो लड़की ने आपबीती बताई.

माता-पिता को जानकारी होते ही 29 जनवरी को पुलिस को इस बात की सुचना दी.सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी और दोनों को दबोच लिया है. दोनों को न्यायालय में पेश किया गया है।. जहां से नाबालिग होने के उन्हें बाल सुधार गृह मुरादाबाद भेजा गया है.

Tags:    

Similar News